Rohtak Gangwar: दुकान पर बैठे लोगों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर
Advertisement

Rohtak Gangwar: दुकान पर बैठे लोगों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Haryana Crime: रेवाड़ी में एक बदमाश चावल के दाम पूछने के बहाने दूकान पर आया और वहां रुपये गिन रहे मुंशी से 50 हजार कैश छीनकर भाग निकला. हालांकि शोर मचाने भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया. 

Rohtak Gangwar: दुकान पर बैठे लोगों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Rohtak Crime News: चुनाव से पहले हरियाणा में अचानक अपराध बढ़ गए हैं. बदमाश दिन हो या रात, बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. रोहतक में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक दुकान पर बैठे 2 लोगों पर गोलियां बरसा दीं. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स को PGI में भर्ती कराया गया है. 

महम में भिवानी स्टैंड पर गांव निंदाना वासी वजीर ( 58) और एक अन्य व्यक्ति बिल्लू नंबरदार बैठे थे, तभी दो हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से वजीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बिल्लू नंबरदार गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें : राह चलते लोगों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, ASI की मौत, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

बताया गया है कि गांव निंदाना में एक दशक से ज्यादा समय से दो गुटों के गैंगवार में अब तक 6 लोग जान गंवा चुके हैं. महम थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि आपसी गैंगवार के चलते वारदात को अंजाम दिया गया. इसके तार डीसी गैंग के साथ तार जुड़े हैं. आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा. 

चावल के दाम पूछे और फिर छीनकर भागा 50 हजार रुपये 

 

रेवाड़ी में एक बदमाश व्यापारी से 50 हजार रुपये छीनकर भाग निकला, लेकिन लोगों ने पीछा कर उसे धर दबोचा. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. आसपास वारदात सोमवार रात की है. दरअसल गढ़ी बोलनी रोड स्थित एलीगेंट सोसायटी निवासी परमजीत सिंह की कटला बाजार में प्रिंस ट्रेडर्स के नाम से परचून की होलसेल की दुकान है.

परमजीत ने दुकान पर रमेश यादव को बतौर मुंशी रखा हुआ है. सोमवार रात को रमेश दिनभर की बिक्री के पैसों की गिनती कर रहा था, तभी आरोपी वहां पहुंचा और चावल के दाम पूछने के बाद पैसे छीनकर भाग निकला. शोर मचाने पर भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी की पहचान अटेली निवासी प्रिंस के रूप में हुई है. सूचना पर भाड़ावास गेट चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया. वारदात के बाद कटला बाजार के व्यापारियों में काफी रोष हैं, क्योंकि इस बाजार में पहले भी इस तरह की वारदात हो चुकी हैं.

इनपुट: राज टाकिया/नवीन 

 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

 
 

Trending news