Haryana: विधानसभा चुनाव के लिए CM सैनी करेंगे भाजपा के प्रदेश मीडिया सेंटर का उद्घाटन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2427896

Haryana: विधानसभा चुनाव के लिए CM सैनी करेंगे भाजपा के प्रदेश मीडिया सेंटर का उद्घाटन

Haryana News: विधानसभा चुनाव से पहले तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनाने के लक्ष्य को पाने के लिए भाजपा लगातार प्रयास कर रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को मीडिया सेंटर का उद्घाटन होगा, जिससे नायब सरकार की उपलब्धियों को हर घर तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. 

 

Haryana: विधानसभा चुनाव के लिए CM सैनी करेंगे भाजपा के प्रदेश मीडिया सेंटर का उद्घाटन

Haryana News: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी शुक्रवार को रोहतक में भाजपा के प्रदेश मीडिया सेंटर का उद्घाटन करेंगे. भाजपा के इस मीडिया सेंटर से प्रदेश में समन्वय के साथ-साथ भाजपा की रीति-नीति का ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार किया जाएगा. प्रदेश मीडिया सेंटर के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. 

विधानसभा चुनाव को स्पष्ट बहुमत से जीतने और तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनाने के लक्ष्य को पाने के लिए भाजपा लगातार प्रयास कर रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को मीडिया सेंटर का उद्घाटन होगा. इससे नायब सरकार की उपलब्धियों को हर घर तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Delhi Traffic Advisory: बारिश से सड़कें बनीं तालाब, घर से निकलने से पहले पढ़ें ट्रैफिक अपडेट

भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि चुनाव को जीतने की रणनीति के तहत भाजपा काम कर रही है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नायब सैनी रोहतक में प्रदेश मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने आ रहे हैं. खरक ने बताया कि चुनाव के दौरान भाजपा सरकार द्वारा जनहित में कराए गए विकास कार्यों और घोषणाओं का प्रचार-प्रचार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को जिताने में प्रदेश मीडिया कार्यालय की भूमिका अहम रहने वाली है.

5 अक्टूबर को वोटिंग
हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों में एक चरण में मतदान होगा. पहले  1 अक्टूबर को मतदान और 4 अक्टूबर को मतगणना होनी थी, लेकिन लगातार पड़ रही लंबी छुट्टियों की वजह से राजनीतिक दलों ने डेट बदलने की मांग की. नई तारीखों के अनुसार, अब हरियाणा में 5 अक्टूबर को वोटिंग और 8 अक्टूबर को काउंटिंग होगी. वहीं 12 सितंबर को नामांकन का आखिरी दिन था, सभी राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों ने अपने नामांकन दर्ज करा दिए हैं. 

Input- Raj takiya

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news