एक युवती के लिए नारनौल पहुंची राजस्थान पुलिस का रास्ता हरियाणा ने रोका, जानें पूरा मामला
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1262301

एक युवती के लिए नारनौल पहुंची राजस्थान पुलिस का रास्ता हरियाणा ने रोका, जानें पूरा मामला

राजस्थान पुलिस का कहना कि लड़की के खिलाफ उसके पति ने मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है. वहीं महिला का आरोप है कि उसके भाई ने पति बनकर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है और भाई के लड़के को उसका बेटा बताया जा रहा है. 

एक युवती के लिए नारनौल पहुंची राजस्थान पुलिस का रास्ता हरियाणा ने रोका, जानें पूरा मामला

मनोज गोस्वामी/नारनौल : मोहल्ला पीरागा में रविवार को एक शादीशुदा महिला के हंगामे के बाद दो राज्यों की पुलिस आमने-सामने आ गईं. बताया गया कि पहले पति की शिकायत पर नीमराणा की महिला को अपने साथ ले जाने के लिए पहुंची राजस्थान पुलिस का रास्ता हरियाणा पुलिस ने रोक लिया. महिला का आरोप है कि वह अपनी मर्जी से शादी कर यहां रह रही है. 

दरअसल राजस्थान पुलिस महिला के परिजनों के साथ किसी निजी गाड़ी में नारनौल उस जगह पहुंच गई, जहां आरोप है कि महिला पहले पति और उसके बच्चे को छोड़कर दूसरे के साथ शादी कर रह रही है. यहां महिला और उसकी सास ने हंगामा शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें : नाइजीरियाई युवक के लिए अमेरिकी युवती ने रची थी अपने अपहरण की झूठी कहानी, ग्रेनो के फ्लैट में मिली

महिला की सास ने राजस्थान पुलिस पर लड़की को खींचकर गाड़ी में डालने की कोशिश की और कपड़े फाड़ने के भी आरोप लगाए. महिला के ससुराल पक्ष ने 112 डायल में सूचना दी. इसके बाद हरियाणा पुलिस वहां पहुंच गई. इसके बाद 112 और शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

राजस्थान पुलिस के एसआई महेंद्र कुमार का कहना कि लड़की के खिलाफ उसके पति ने मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है. अदालत ने लड़की को भगोड़ा घोषित किया है, इसलिए अदालत में पेश करने के लिए आए हैं. वहीं महिला का आरोप है कि उसके भाई ने पति बनकर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है और भाई के लड़के को उसका बेटा बताया जा रहा है.

महिला ने बताया उसने अपनी मर्जी से शादी की है, इसलिए उसके घर वाले भड़ास निकल रहे हैं. काफी बहस के बाद पुलिस लड़की और उसके ससुराल पक्ष के लोगों को राजस्थान पुलिस के साथ सिटी थाना में लेकर चली गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

WATCH LIVE TV 

 

Trending news