Haryana Sports News: खिलाड़ियों के समर्थन में उतरे हुड्डा, बोले- जांच न होना उठा रहा सरकार की मंशा पर सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1666062

Haryana Sports News: खिलाड़ियों के समर्थन में उतरे हुड्डा, बोले- जांच न होना उठा रहा सरकार की मंशा पर सवाल

रोहतक पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने खिलाड़ियों को लेकर बयान  दिया. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के साथ अन्याय हो रहा है. कमेटी गठित करने के बाद भी जांच नहीं हुई है. अगर खिलाड़ी अनिश्चितकाल धरने पर बैठते हैं तो मैं खुद उनके समर्थन के लिए धरना स्थल पर जाऊंगा.

 

Haryana Sports News: खिलाड़ियों के समर्थन में उतरे हुड्डा, बोले- जांच न होना उठा रहा सरकार की मंशा पर सवाल

Rohtak News: सरकार की खेल नीति के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे खिलाड़ियों के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Ex CM Bhupinder Singh Hooda)  ने सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वह देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के समर्थन में जंतर-मंतर पर जाएंगे. उन्होंने कहा कि कुछ ही समय बाद ओलंपिक (Olympic) शुरू होने वाला है, ऐसे में खिलाड़ियों का इस तरह से शोषण करना सरकार की नीति पर सवाल उठाता है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक अनाज मंडी में दौरा करने के लिए आए थे, उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी अनाज मंडियों में अव्यवस्था का बोलबाला है और सरकार समय पर किसानों की पेमेंट भी नहीं कर रही, जिससे किसानों का मनोबल टूट रहा है.

ये भी पढ़ें: Fatehabad News: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की दरियादिली, सड़क पर घायल को देख रोका काफिला

कमेटी की रिपोर्ट क्यों नहीं आई- हुड्डा

उन्होंने कहा कि पहले जब यह खिलाड़ी धरने पर बैठे थे, उस वक्त किसी भी राजनीतिक दल का वहां जाना मना था, लेकिन इस बार खिलाड़ी भी चाहते हैं कि सभी लोग उनके समर्थन में आए. इसलिए वह खिलाड़ियों के साथ जंतर-मंतर पर जाएंगे. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि खिलाड़ी कोई एक प्रदेश या जिले का नहीं होता, बल्कि वह तो पूरे देश का नाम रोशन करता है. इसलिए जो कमेटी बनाकर जांच रिपोर्ट आनी थी. वह अभी तक नहीं मिली है, इसलिए सरकार की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं. कांग्रेस पार्टी हमेशा खिलाड़ियों के समर्थन में रही है.

गिरदावरी नहीं हुई तो कैसे मिलेगा किसानों को मुआवजा- हुड्डा
वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सत्यपाल मलिक को लेकर कांग्रेस पार्टी का बयान सामने आया है. इस मामले की जांच होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने आज रोहतक अनाज मंडी समेत प्रदेश के कई अनाज मंडियों का दौरा करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि सरकार जो अनाज मंडियों में किसानों को सुविधा देने की बात कह रही है. वह पूरी तरह से निराधार है, क्योंकि अनाज मंडियों में व्यवस्था न के बराबर है. ऐसे में उठान न होने से किसानों को लगातार नुकसान हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि जो मुआवजा फसलों का किसानों को मिलना चाहिए था. अभी तक उस फसल की गिरदावरी ही नहीं हुई है. ऐसे में किसानों को कैसे मुआवजा मिलेगा.

Input: Raj Takiya

Trending news