खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ FIR हुई दर्ज, जूनियर महिला कोच ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप
Advertisement

खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ FIR हुई दर्ज, जूनियर महिला कोच ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

हरियाणा के खेल मंत्री के खिलाफ जूनियर कोच शिक्षा डागर ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया है कि संदीप सिंह ने उन्हें इंस्टाग्राम के जरीये कॉन्टेक्ट किया था.

खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ FIR हुई दर्ज, जूनियर महिला कोच ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

विजय राणा/चंडीगढ़: हरियाणा की जूनियर कोच की तरफ से हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगाई गई छेड़-छाड़ के आरोप पर चंडीगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज किया. चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है

ये भी पढ़ें: नोएडा में खुद को पुलिस वाला बता महिलाओं के साथ जबरदस्ती ली सेल्फी, हुई मारपीट

आपको बता दें कि हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर नेशनल एथलीट और हरियाणा में नियुक्त जूनियर कोच शिक्षा डागर ने आरोप लगाया है. शिक्षा डागर ने आरोप लगाया है कि खेल मंत्री संदीप सिंह ने अपने आवास पर बुलाकर मुझसे छेड़छाड़ की. महिला कोच की तरफ से दो दिन पहले ही चंडीगढ़ SSP को लिखित में शिकायत दी गई थी. शिक्षा डागर ने कहा खेल मंत्री संदीप सिंह ने उनके इंस्टाग्राम के जरिये कॉन्टेक्ट किया था.

शिक्षा डागर ने बताया कि खेल मंत्री संदीप सिंह ने उसको कहा मेरी बात मानने पर आपको सभी सुविधाएं और मनचाही जगह पोस्टिंग मिलेगी. शिक्षा डागर ने कहा जब मैंने मंत्री संदीप सिंह की बात नहीं मानी उसके बाद उसका तबादला कर दिया गया और ट्रेंनिग तक रोक दी गई. शिक्षा डागर ने कहा मैंने घटना की शिकायत के लिए डीजीपी कार्यालय, सीएम हाउस और गृह मंत्री अनिल विज हर स्तर पर प्रयास किया, लेकिन सुनवाई नहीं हुई. शिक्षा डागर ने कहा कि मेरी किसी ने सुनवाई नहीं की, इसलिए आज इनेलो नेता अभय चौटाला से मिली हूं. शिक्षा डागर ने कहा कि अभय चौटाला ने हिम्मत देकर मीडिया के सामने आने के लिए कहा है.

शिक्षा डागर ने आरोप लगाया कि मुझे किसी से कोई मदद नहीं मिली, इसलिए अब मीडिया के सामने आई हूं. शिक्षा डागर का कहना है शोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये मुझसे बात की, लेकिन एक ऐसा सॉफ्टवेयर इस्तेमाल किया है कि जिस पर चैट का रिकॉर्ड नहीं मिल सकता. शिक्षा डागर ने कहा कि कई दूसरी महिला खिलाड़ियों के साथ भी इस तरह की हरकत की है, लेकिन वो सामने नहीं आई.

Trending news