महिला कोच का बड़ा खुलासा, कहा- संदीप सिंह ने केस वापस लेने के लिए दिया 1 करोड़ का ऑफर
Advertisement

महिला कोच का बड़ा खुलासा, कहा- संदीप सिंह ने केस वापस लेने के लिए दिया 1 करोड़ का ऑफर

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच ने छोड़खानी के मामला में केस दर्ज करवाया है. वहीं अब उसने पुलिस को बताया कि संदीप सिंह ने केस वापस लेने के लिए 1 करोड़ रुपये और विदेश भेजने का ऑफर दिया है.

 

महिला कोच का बड़ा खुलासा, कहा- संदीप सिंह ने केस वापस लेने के लिए दिया 1 करोड़ का ऑफर

चंडीगढ़: हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर छेड़छाड़ के मामले में जांच तेज हो गई है. इसमें चंडीगढ़ पुलिस ने महिला कोच से करीब 8 घंटे पूछताछ की. वहीं महिला ने पुलिस को बताया कि संदीप सिंह ने केस वापस लेने के लिए 1 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-NCR के लोगों पर दोहरी मार, सर्दी के साथ बढ़ा वायु प्रदूषण

 

बता दें कि हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर जूनियर महिला कोच ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए है. इस मामले में पुलिस ने चंडीगढ़ के सेक्टर-26 थाने में करीब 8 घंटे पूछताछ की. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने महिला से 45 से ज्यादा सवाल पूछे. वहीं महिला ने पुलिस को बताया कि मुझे संदीप सिंह के कॉल आ रहे हैं. वो मुझे केस वापस लेने के लिए 1 करोड़ रुपये का ऑफर दे रहा है. वहीं साथ ही विदेश जाने का ऑफर भी दे रहा है. इसको लेकर महिला के वकीलों ने पुलिस को कुछ सबूत भी सौंपे हैं. 

वहीं पुलिस ने पीड़ित कोच के बयान दर्ज कर लिए हैं. साथ ही केस में जांच के लिए महिला का मोबाइल भी जब्त कर लिया है. 

मामले को लेकर महिला कोच के वकील दीपांशू का कहना है कि हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह से एक बार भी पूछताछ नही हुई है. वकील ने कहा कि उन पर जो धाराएं लगी हैं. उसके आधार पर पुलिस को संदीप सिंह को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए. वहीं वकील ने हरियाणा पुलिस ने निशाना साधते हुए कहा कि वो जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है. पीड़िता के घर पर कई बार पुलिस आ चुकी है और लगाता फोन आ रहे हैं.

Trending news