महिला कोच के पिता ने की संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग, कहा- मिले कड़ी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1512624

महिला कोच के पिता ने की संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग, कहा- मिले कड़ी सजा

हरियाणा खेल मंत्री के खिलाफ महिला कोच के पिता ने कहा कि उनको मंत्री पद से बर्खास्त कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. वहीं अपनी बेटी का जिक्र करते हुए कहा कि वो कोचिंग के साथ आगे खेलने के लिए प्रैक्टिस भी कर रही थी.

महिला कोच के पिता ने की संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग, कहा- मिले कड़ी सजा

चंडीगढ़: हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह को महिला कोच के पिता ने बर्खास्त करने की मांग की है. उनका कहना है कि इस घिनौनी हरकत के बाद संदीप को सिर्फ एक MLA के रूप में छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ट्रांसफर के बाद से ही परेशान थी, लेकिन उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं थी. इसका पता उनको भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद चला.

ये भी पढ़ें: AAP नेता नवीन बोले संदीप सिंह मामले में हो निष्पक्ष जांच, वहीं अनिल विज को बताया 'गब्बर'

 

महिला के पिता ने बताया कि उन्हें 27 दिसंबर को ट्रांसफर के बार में पता चला. ट्रांसफर से उनकी बेटी बहुत परेशान थी. उन्होंने बताया कि मैं भी चाहता था कि उसका ट्रांसफर झज्जर हो जाए, तो उसने मुझे कारण बताया कि पापा अभी एशियन और नेशनल मीट है. ये मेरा पीक पीरियड है. इसके बाद सरकार मुझे जहां चाहे, वहां ट्रांसफर कर दे, मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है. उसने कहा कि मैने हमेशा पंचकूला या सिंथेटिक और अच्छे ग्राउंड पर प्रैक्टिस की है.

वहीं महिला कोच के पिता ने कहा कि मेरी बेटी को भारतीय टीम में जगह क्यों नहीं मिली, इसके पीछे क्या वजह रही ये मुझे भी नहीं पता, लेकिन उसके ट्रांसफर को मैं भी चाह रहा था कि मेरी बेटी झज्जर आ जाए.

उन्होंने बताया वो कोचिंग के साथ-साथ नेशनल और इंटरनेशनल खेलने की तैयारी कर रही है. वहीं वो अभी इंजरी से उभीर है. ऐसे में जो उसके साथ हुआ बहुत गलत हुआ. मुझे और मेरी बेटी को न्याय चाहिए. वहीं उन्होंने बताया कि घटनाक्रम के बाद मेरे ऊपर बहुत दवाब था. वहीं खाप ने मेरा और मेरे परिवार का साथ दिया. वहीं उन्होंने कहा कि खाप जो भी निर्णय लेगी मैं उनके साथ हूं. वहीं उन्होंने कहा कि मंत्री के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

Trending news