Sonipat Crime: कनाडा में हरियाणा के युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने PM और विदेश मंत्री से मांगी मदद
Advertisement

Sonipat Crime: कनाडा में हरियाणा के युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने PM और विदेश मंत्री से मांगी मदद

सोनीपत के सेक्टर-12 का रहने वाला चिराग आंतिल MBA की पढ़ाई करने साल 2022 में कनाडा गया था. मगर शनिवार को कनाडा में अज्ञात हमलावरों ने गाड़ी में ही गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी. जैसे ही युवक के परिवार को इसकी सूचना मिली तो घर में शोक की लहर दौड़ गई.

Sonipat Crime: कनाडा में हरियाणा के युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने PM और विदेश मंत्री से मांगी मदद

Sonipat Crime News: सोनीपत के सेक्टर-12 का रहने वाला चिराग आंतिल MBA की पढ़ाई करने साल 2022 में कनाडा गया था. मगर शनिवार को कनाडा में अज्ञात हमलावरों ने गाड़ी में ही गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी. जैसे ही युवक के परिवार को इसकी सूचना मिली तो घर में शोक की लहर दौड़ गई. अब परिवार इंसाफ के लिए पीएम मोदी और विदेश मंत्री से न्याय की गुहार लगा रहा है, जिससे कि उनके बेटे को इंसाफ मिल सके और उसका शव जल्द से जल्द भारत लाया जा सके. 

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के सेक्टर 12 में रहने वाले हरियाणा सरकार के शूगर मिल विभाग से रिटायर्ड महावीर अंतिल का छोटा बेटा था. चिराग आंतिल सितंबर 2022 में एमबीए की पढ़ाई करने स्टडी वीजा पर कनाडा के वैंकूवर ब्रिटिश कोलंबिया गया था. वहां से उसने MBA की डिग्री हासिल की और अब वहां पर एक कंपनी में कार्यरत था, लेकिन शनिवार को उसकी अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. जिसके बाद परिवार में सनसनी फैल गई और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों की सरकार से डेड बॉडी भारत लाने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan को यह पहली और आखरी वॉर्निंग, इसके बाद खाली घर पर नहीं चलेगी गोली

चिराग आंतिल के बड़े भाई रोनित ने बताया कि चिराग से उसकी बात सुबह हुई थी और वो बड़ा खुश नजर आ रहा था, लेकिन जब वो अपनी कार से घर से निकाला तो अज्ञात लोगों ने उसकी ऑडी कार में ही गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी. हमारी उस पुलिसकर्मी से फोन पर बात हुई, जिन्होंने ये सूचना हमें दी. मगर हमें और कुछ भी नहीं बताया जा रहा है कि कैसे ये वारदात हुई. हम पीएम मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर से इंसाफ की गुहार लगाना चाहते है, जिसके कि हमें जल्द से जल्द न्याय मिले. 

फिलहाल परिजनों से मिलने के लिए घर पर लोगों का ताता लगा हुआ है और सब चिंतित है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. बच्चा बहुत होशियार था और पढ़ाई के लिए गया था और वर्क वीजा पर कार्य भी शुरू कर दिया गया था. जल्द ही शव भारत लौट आए परिजन इसी व्यवस्था में जुट गए हैं.

Input: Sunil Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news