हरियाणा में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Advertisement

हरियाणा में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

हरियाणा के पानीपत में पहले तो 5 दोस्तों ने शराब पी. उसके बाद घर पहुंचकर उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई.

हरियाणा में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

राजेश खत्री/सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से 4 व्यक्तियों की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है. प्रथम जांच में इसे जहरीली शराब पीने से हुई मौत का मामला माना जा रहा है. हालांकि, इस मामले में अब पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार हो रहा है.

ये भी पढ़ें: न कोई केस, न कोई विवाद, फिर भी AAPनो से कैसे घिर गए विधायक गुलाब सिंह

सोनीपत जिले के गोहाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव शामडी में शराब पीने से 4 लोगों की हालत बिगड़ गई, जिन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआई और गोहाना के खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज में भेजा. जहां जिनमें से एक व्यक्ति ने खानपुर मेडिकल कॉलेज गोहाना में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं 2 व्यक्तियों ने पीजीआई रोहतक में दम तोड़ा और चौथे व्यक्ति ने पानीपत अस्पताल में दम तोड़ दिया. इनमें से तीन की पहचान गोहाना क्षेत्र के गांव शामड़ी निवासी सुरेंद्र, सुनील, अजय के रूप में हुई है. चौथा व्यक्ति अनिल उनका रिश्तेदार गांव बुढ़शाम पानीपत का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बता दें कि सुरेंद्र (41), सुनील (38), अजय (37) व बंटी तथा एक अन्य ने सोमवार रात को पानीपत में एक साथ शराब पी थी. इसके बाद पांचों घर जाकर सो गए थे. इसके बाद रात को उनकी तबियत बिगड़ गई. उनको उल्टी शुरू हो गई. इसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनकी मौत हो गई. बंटी की हालत गंभीर थी, उसे भगत फूल सिंह राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

गौरतलब है कि चारों मृतक पानीपत के चीनी मिल में कार्य करते थे. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उन्होंने कहां से शराब पी और क्या खाया पिया. इस मामले में किसी को कुछ ठीक से नहीं पता है, लेकिन पीड़ित परिजन मामले की जांच और सरकार से मृतक परिवारों को मुआवजा देने की मांग जरूर कर रहे हैं. 
वहीं इन तीनों व्यक्तियों की मौत शराब पीने से ही हुई है यह नहीं. इस बात की जानकारी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी. 

Trending news