Rohtak News: गर्मी की वजह से बदला रोहतक PGI का समय, जानें अब कब से शुरू होगी OPD
Advertisement

Rohtak News: गर्मी की वजह से बदला रोहतक PGI का समय, जानें अब कब से शुरू होगी OPD

Rohtak News: रोहतक PGI  की OPD के समय में बदलाव किया गया है. 1 अप्रैल यानी आज से ओपीडी का समय सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक का हो गया है.

Rohtak News: गर्मी की वजह से बदला रोहतक PGI का समय, जानें अब कब से शुरू होगी OPD

Rohtak News: गर्मियों के मौसम की शुरुआत होते ही रोहतक PGI  की OPD के समय में बदलाव किया गया है. 1 अप्रैल यानी आज से ओपीडी का समय सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक का हो गया है. वहीं ओपीडी कार्ड सुबह 7 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक बनेंगे.

गर्मी की वजह से बदला समय 
गर्मी के मौसम की शुरुआत होते ही रोहतक PGI की OPD के समय में बदलाव किया गया है. इस बारे में जानकारी देते हुए निदेशक डॉ. एसएस लोहचब ने बताया कि PGIMS की चौ. रणबीर सिंह ओपीडी के समय में भी बदलाव किया गया है. आज से OPD का समय सुबह 8 बजे से 2 बजे तक हो गया है. गर्मी के मौसम को देखते हुए OPD एक घंटे पहले शुरू हो जाएगी, इससे पहले OPD शुरू होने का समय सुबह 9 बजे था. OPD कार्ड सुबह 7 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक बनेंगे.वहीं जन संपर्क विभाग के इंचार्ज डॉ. उमेश यादव ने बताया कि लैबोरेटरी में सुबह 8 बजे से 2 तक सैंपल लिए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- 1 April Rules Change: आज से हो रहे ये बड़े बदलाव, जानें कैसे आपकी जेब पर डालेंगे असर

लोगों को मिलेगी राहत
मार्च महीने के आखिरी हफ्ते से ही भीषण गर्मी की शुरुआत हो गई है, ऐसे में आने वाले दिनों में अधिकतम तापमान में आर ज्यादा इजाफा होने की संभावना है. OPD के समय में बदलाव होने से इलाज के लिए आने वाले मरीजों को बड़ी राहत मिलेगी, उन्हें भीषण गर्मी का सितम नहीं झेलना पडे़गा.

अक्टूबर में भी बदला समय
अक्टूबर महीने में सर्दी के मौसम की शुरुआत के साथ ही रोहतक PGI की OPD के समय में बदलाव किया गया था. 1 अक्टूबर से OPD सुबह 9 बजे से शुरू हो रही थी. वहीं ओपीडी कार्ड बनने का समय सुबह साढ़े 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक था. इसके साथ ही लैबोरेटरी में सैंपल भी सुबह 9 बजे से लिए जा रहे थे. अब 6 महीने बाद एक बार फिर OPD खुलने के समय में बदलाव किया गया है.  

Input- Raj Takiya

 

Trending news