रेवाड़ी में अवैध निर्माण के खिलाफ दुकानों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर
Advertisement

रेवाड़ी में अवैध निर्माण के खिलाफ दुकानों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

आज नगर परिषद रेवाड़ी ने पुलिस फोर्स ने शहर में दुकानों पर कार्रवाई की है. दरअसल शहर के आंबेडकर चौक स्थित आधा दर्जन दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई.

रेवाड़ी में अवैध निर्माण के खिलाफ दुकानों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

पवन कुमार/ नई दिल्ली: आज नगर परिषद रेवाड़ी ने पुलिस फोर्स ने शहर में दुकानों पर कार्रवाई की है. दरअसल शहर के आंबेडकर चौक स्थित आधा दर्जन दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. जहां नगर परिषद की टीम दुकान मालिक बसंती देवी द्वारा किए गए अवैध निर्माण पर बुल्डोजर की कार्रवाई करने पहुंची थी. 

जानकारी के मुताबिक जिस बसंती देवी की दुकानों पर कार्रवाई की गई है. उसके परिवार का सदस्य आशु नशा तस्करी के कार्य में लिप्त है. जिसपर करीबन आधा दर्जन मुकदमे भी दर्ज है और इसी के चलते ये बुलडोजर की कार्रवाई की गई है. वहीं रेवाड़ी नगर परिषद के कार्यकारी इंजीनियर संजीव कुमार ने बताया कि दुकानों को तोड़ने की कार्रवाई कर ली गई और साथ ही अतिक्ररण और अवैध निर्माण पर भी कार्रवाई की गई है. जिससे कि सड़क पर ट्रेफिक की परेशानी कम हो सके. आवाजाही में लोगों को परेशानी न हो. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली से रेवाड़ी जाने वाली ट्रेनें नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 17 तक हुईं रद्द

नगर परिषद रेवाड़ी ने आंबेडकर चौक स्थित बंसती देवी पत्नी फूलसिंह और पिल्ली गुर्जर को नोटिस जारी करके जवाब मांगा था. बता दें कि बसंती देवी ने दुकान का नक्शा तो पास कराया हुआ था, लेकिन उसके पीछे का हिस्सा बिना अनुमति के निर्माण किया गया था. बुलडोजर की कार्रवाई से पहले ही दुकान मालिक ने निर्माण धवस्त कर लिया था. जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने फुटपाथ पर किए गए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाया. 

Trending news