Panipat News: आने वाले दिनों में बीजेपी के बड़े नेताओं की हरियाणा में होने वाली है रैली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241418

Panipat News: आने वाले दिनों में बीजेपी के बड़े नेताओं की हरियाणा में होने वाली है रैली

Haryana News: कृष्ण लाल पवार ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव में भाजपा 370 और NDA 400 प्लस सीटें जीतेगी. वहीं हरियाणा प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी.

Panipat News: आने वाले दिनों में बीजेपी के बड़े नेताओं की हरियाणा में होने वाली है रैली

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे अलग-अलग पार्टियों के नेता रैलियों से लेकर चुनावी बातें कर रहे हैं. इस बीच करनाल लोकसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल लगातार रोड शो कर रहे हैं. रोड शो में लोगों का भारी जन समर्थन मिल रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर के स्वागत में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार पहुंचे. उन्होंने मीडिया से कहा कि रोड शो में लोग भारी उत्साह के साथ समर्थन कर रहे हैं. करनाल लोकसभा सीट देश में सबसे अधिक वोटों से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल जीतेंगे.

NDA 400 प्लस सीटें जीतेगी
कृष्ण लाल पवार ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव में भाजपा 370 और NDA 400 प्लस सीटें जीतेगी. वहीं हरियाणा प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी. राज्यसभा सांसद ने कहा कि इसके साथ करनाल विधानसभा सीट भी बीजेपी ही जीतेगी. रोड शो के दौरान लोगों में भारी उत्साह दिख रहा है. वहीं भारी संख्या में जन सैलाब उमड़ रहे हैं. वहीं विपक्ष के बयान कि लोकसभा में हरियाणा में भाजपा की कमजोर स्थिति पर बोलते हुए पवार ने कहा कि यह विरोधियों का दुष्प्रचार है, लेकिन धरातल पर भाजपा के सभी 10 उम्मीदवार जीतेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि मीडिया में लगातार बयान बाजी देकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- केजरीवाल की अंतरिम जमानत रोकने के लिए ED ने लिया मुख्तार अंसारी केस का सहारा

जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा की सभी लोकसभा सीटों का दौरा करेंगे
राज्यसभा सांसद ने आगे कहा कि साढ़े 4 साल तक JJP ने भाजपा को समर्थन दिया है. वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साढे़ 4 सालों में दुष्यंत चौटाला के सभी कार्यकर्ताओं को पूर्ण रूप से सम्मान दिया है. इसलिए कार्यकर्ताओं के बलबूते पर हरियाणा की 10 लोकसभा सीटे जीतेंगे. राष्ट्रीय संगठन जल्दी हरियाणा में बड़ी रैलियों की घोषणा करेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ और राष्ट्रीय अध्यक्ष जल्दी हरियाणा की सभी लोकसभा सीटों का दौरा भी करेंगे. 

Input- RAKESH BHAYANA

Trending news