Haryana News: BJP में शामिल होते ही अशोक तंवर ने बदले सुर, कहा- 'हरियाणा में कोई बेरोजगारी नहीं'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2077983

Haryana News: BJP में शामिल होते ही अशोक तंवर ने बदले सुर, कहा- 'हरियाणा में कोई बेरोजगारी नहीं'

Haryana News: AAP द्वारा हरियाणा सरकार पर लगाए जा रहे बेरोजगारी के आरोपों पर अशोक तंवर कहा कि हरियाणा इतनी तरक्की कर रहा है, यहां पर इतने उद्योग हैं तो बेरोजगारी का सवाल ही नहीं उठता. 

Haryana News: BJP में शामिल होते ही अशोक तंवर ने बदले सुर, कहा- 'हरियाणा में कोई बेरोजगारी नहीं'

Haryana News: आम आदमी पार्टी का दामन छोड़ BJP में शामिल हुए नेता अशोक तंवर ने आज AAP पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुझे कुछ लोगो ने कहा था कि AAP इमानदारों की पार्टी है इसलिए मैं इसमें शामिल हुआ, लेकिन बाद में पता चला की यहां सब लोग भ्रष्टाचारी हैं और जेल में जाने वाले हैं. कुछ तो जेल में चले गए हैं और जो बचे हैं वह भी जल्द जेल में जाएंगे. उन्होंने कहा कि ED अपनी शक्तियों का सही तरीके से प्रयोग नहीं कर रही है, क्योंकि अगर ED ऐसा करती तो आज हर भ्रष्टाचारी जेल में होता.

सुशील गुप्ता के आरोपों पर पलटवार
AAP नेता सुशील गुप्ता के आरोपों पर पलटवार करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि मेरे जनता में विश्वास की बात छोड़े और AAP अपना विश्वास देखें कि उनकी नोटा से कितनी कम वोटें आती हैं. अशोक तंवर ने कहा कि लोगों को लगा था कि यह लोग आम लोग हैं, इसीलिए इनको सत्ता में लेकर आए थे. लेकिन यह तो महलों में रहने वाले लोग निकले. उन्होंने कहा कि मैं किसी चुनाव परिणाम को देखकर भाजपा में नहीं आया हूं बल्कि उन लोगों को देखकर आया हूं जो लोग सेवा की बात कहकर सत्ता में आए, लेकिन लोगों का शोषण करना शुरू कर दिया. कुर्सी पर बैठते ही देश को लूटना शुरू कर दिया.

खुद चुनाव लड़ने के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि उनका लक्ष्य पार्टी को मजबूती देने का है. पार्टी उन्हें कौन सा चुनाव लड़वाएगी, कब लड़वाएगी यह पार्टी को देखना है. 

ये भी पढ़ें-  LIVE Breaking News: फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों पहुंचे जयपुर, PM मोदी के साथ करेंगे रोड शो

कांग्रेस की आपसी फूट को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह भगवान कृष्ण ने अर्जुन को कहा था कि तुम अपना धनुष उठाओ सामने जो खड़ा है उसे तो मैं पहले ही मार चुका हूं, तुम्हें सिर्फ धनुष चलाना है. वैसे ही 2024 में लोगों को सिर्फ वोट करना है, कांग्रेसी तो पहले से ही मर चुके हैं. इन लोगों ने इतना भ्रष्टाचार किया‌, किसानों की 72 हजार एकड़ जमीन उनसे छीन ली. मुझे तो यह समझ नहीं आ रहा यह लोग 10 साल से बाहर कैसे हैं. इन्हे जेल में होना चाहिए. मैं ED से प्रार्थना करता हूं कि वह अपनी शक्तियों का सही प्रयोग करें और ऐसे भ्रष्टाचारियों को जेल में डाले.

AAP द्वारा लगाए जा रहे बेरोजगारी के आरोपों पर अशोक तंवर कहा कि मैं CM मनोहर लाल को एक सुझाव देना चाहता हूं कि इस मुद्दे पर सत्ता और विपक्ष के लोगों को बैठकर एक वर्कशॉप करनी चाहिए. जिसमें सरकार विपक्ष के लोगों को बेरोजगारी के सही आंकड़े बताएं. क्योंकि यह लोग हरियाणा को बदनाम करने में लगे हुए हैं. हरियाणा इतनी तरक्की कर रहा है, यहां पर इतने उद्योग हैं तो बेरोजगारी का सवाल ही नहीं उठता. अगर हरियाणा में बेरोजगारी है तो विपक्ष के लोग सरकार को सुझाव खुद दें कि इसे कैसे दूर किया जाए. 

Input- Vijay Rana

Trending news