Haryana News: गुटबाजी को लेकर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान, कहा- हमारा काम पार्टी को मजबूत करना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1775147

Haryana News: गुटबाजी को लेकर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान, कहा- हमारा काम पार्टी को मजबूत करना

Haryana News: हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों के बीच अब कुमारी सैलजा का बड़ा बयान सामने आया है. साथ ही सैलजा ने हरियाणा और छत्तीसगढ़ की दोहरी जिम्मेदारी मिलने पर भी बड़ी बात कही है. 

Haryana News: गुटबाजी को लेकर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान, कहा- हमारा काम पार्टी को मजबूत करना

Haryana News: हरियाणा में 2024 में होने वाले चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं, इस बीच लगातार कांग्रेस पार्टी को लेकर गुटबाजी सहित कई अन्य खबरें भी सामने आ रही हैं. इन सब पर अब कांग्रेस महासचिव, छत्तीसगढ़ की प्रभारी और पूर्व हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा का बयान सामने आया है. गुटबाजी के साथ ही सैलजा ने हरियाणा और छत्तीसगढ़ की दोहरी जिम्मेदारी मिलने पर भी बड़ा बयान दिया है.

ये भी पढ़ें- Delhi Heavy Rainfall: दिल्ली के इन इलाकों में सड़क धंसने से हाहाकार,स्कूलों में भी दिखे बाढ़ जैसे हालात

ज़ी मीडिया से बात करने के दौरान कुमारी सैलजा ने छत्तीसगढ़ के कामकाज के अलावा हरियाणा में भी लगातार एक्टिव रहने की दोहरी जिम्मेदारी पर कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को दोबारा सरकार बनानी है, यही वजह है की आलाकमान के द्वारा उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके साथ ही हरियाणा में लगातार एक्टिव रहने की बात पर कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा से ही यह पहचान और पार्टी स्तर तक पहुंचने का मौका मिला है, इसलिए लगातार हरियाणा के लोगों के बीच रहती हूं. 

सैलजा-रणदीप-किरण गुट कहे जाने पर दिया जवाब
हरियाणा कांग्रेस में आए दिन गुटबाजी की खबरें सामने आती रहती हैं. सैलजा-रणदीप-किरण गुट के सवाल पर जवाब देते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि मीडिया का काम नाम देने का है.रणदीप, किरण वरिष्ठ कांग्रेस लीडर हैं, उनके साथ मिलकर चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान हमने हरियाणा के CET सहित तमाम मुद्दे उठाए थे. हमारा काम असली कांग्रेस को मजबूत करना और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है. इसके साथ ही कुमारी सैलजा ने कहा कि सवाल उठाने का मौका बाद में आएगा.

राहुल गांधी की सदस्यता जाने के विरोध में प्रदर्शन
कल यानी 12 जुलाई को कांग्रेस देशभर में मौन सत्याग्रह करेगी, जिसे लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि वो प्रदर्शन में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ जाएंगी.

हरियाणा में बिगड़ते हालात पर सरकार से अपील
हरियाणा में बारिश की वजह से लगातार हालात बिगड़ते जा रहे हैं, जिसे लेकर कुमारी सैलजा ने सरकार से जलभराव और बाढ़ के हालात में तेजी से काम करने की अपील की. साथ ही कहा कि हरियाणा सरकार जल्द से जल्द लोगों को राहत देने का कार्य करे. इसके साथ ही कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा सरकार मजदूर, किसानों के नुकसान का सही आकलन करें और यह काम अभी से शुरू किया जाए. नुकसान का आकलन करने का कार्य केवल बीमा कंपनियों के भरोसे नहीं छोड़ा जाए. 

 

Trending news