वाराणसी में Haryana Police ने लहराया परचम, Basketball में जीता गोल्ड मेडल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1576981

वाराणसी में Haryana Police ने लहराया परचम, Basketball में जीता गोल्ड मेडल

Haryana News: वाराणसी में बीते दिनों हुए नेशनल बास्केटबॉल टूर्नामेंट में हरियाणा की टीम ने गोल्ड मेडल जीता है. इस टीम का नेतृत्व करने वाले सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार को सिरसा के एसपी अर्पित जैन ने सिरसा पहुंचने पर सम्मानित किया. बता दें कि हरियाणा की टीम में तीसरी बार गोल्ड मेडल जीता है.

वाराणसी में Haryana Police ने लहराया परचम, Basketball में जीता गोल्ड मेडल

सिरसा: खेल की बात की जाए तो हरियाणा हमेशा से ही सबसे आगे रहता है. इसी कड़ी में वाराणसी में बीते दिनों हुए नेशनल बास्केटबॉल टूर्नामेंट में हरियाणा की टीम ने गोल्ड मेडल जीता है. इस टीम का नेतृत्व करने वाले सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार को सिरसा के एसपी अर्पित जैन ने सिरसा पहुंचने पर सम्मानित किया. अर्पित जैन ने अपने कार्यालय में सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार को मेडल पहनाकर सम्मानित किया और बाकी पुलिस कर्मचारी को सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार की तरह खेलों में भाग लेते की सलाह दी और कहा कि ऐसा करने से पुलिस के फील्ड में होने वाले तनाव से दूर रहा जा सकता है. आपको बता दें कि हरियाणा की टीम में तीसरी बार गोल्ड मेडल जीता है.

सिरसा पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि वह लंबे समय से खेलों में दिलचस्पी रखते हैं. हाल ही में वाराणसी में हुई बास्केटबॉल प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम गोल्ड मेडल जीती है. नरेश कुमार ने बताया कि अगर हम खेलों में दिलचस्प रखेंगे तो बुरी आदतों और नशे से दूर रहेंगे और शरीर भी तंदुरुस्त रहेगा. उन्होंने कहा की मैं तो सभी लोगों से यही कहता हूं कि वह किसी भी उम्र में क्यों न हो गेम्स में भाग ले जिससे कि तनाव मुक्त रहे और साथ ही फिट भी रहें.

ये भी पढ़ें: Haryana: कैथल व गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग टीम ने नकली ग्राहक बन भ्रूण लिंग जांच रैकेट का किया पर्दाफाश

सब इंस्पेक्टप नरेश की इस उपलब्धि पर सिरसा के एसपी डॉक्टर अर्पित जैन ने उनको बधाई देते हुए कहा कि मैं सभी पुलिसकर्मीयों से कहा कि नरेश की तरह खेलों में या किसी अन्य गीत गतिविधियों में दिलचस्पी जरूर रखें. ऐसा करने से शारीरिक और दिमागी तौर पर हम ठीक रहते हैं. उन्होंने कहा कि नरेश कुमार सबके लिए एक उदाहरण बने हैं. उन्होंने कहा कि समय-समय पर पुलिस लाइन में नरेश कुमार की सेवाएं ली जाएंगी ताकि पुलिस कर्मचारी खेलों की तरफ भी ध्यान रखें.

Input: जय कुमार 

Trending news