Haryana Kisan Andolan: इन रास्तों से गुजरने वाले हो जाए सावधान, पुलिस ने सील किए ये नेशनल हाइवे
Advertisement

Haryana Kisan Andolan: इन रास्तों से गुजरने वाले हो जाए सावधान, पुलिस ने सील किए ये नेशनल हाइवे

Haryana National Haighway Closed: आज पुलिस ने ट्रांस-हरियाणा एक्सप्रेसवे या अंबाला-नारनौल एक्सप्रेसवे (NH 152D) को भी सील कर बंद कर दिया गया है. 152D को अचानक बंद किए जाने से ट्रैफिक जाम देखने को मिला और लोगों को वापिस लौटने पर मजबूर होना पड़ा.

Haryana Kisan Andolan: इन रास्तों से गुजरने वाले हो जाए सावधान, पुलिस ने सील किए ये नेशनल हाइवे

Haryana Border Closed: हरियाणा पुलिस ने 13 फरवरी की किसानों द्वारा दी गई दिल्ली कूच की कॉल के चलते सभी हाइवेज पर सख्ती व निगरानी बढ़ा दी है. कल अंबाला-शंभू बार्डर पर हाइवे दोनों तरफ से बंद कर दिया गया था. इसी कड़ी में आज NH 152D को भी सील कर दिया है. 

ट्रांस-हरियाणा एक्सप्रेसवे हुआ सील
आज पुलिस ने ट्रांस-हरियाणा एक्सप्रेसवे या अंबाला-नारनौल एक्सप्रेसवे (NH 152D) को भी सील कर बंद कर दिया गया है. 152D को अचानक बंद किए जाने से ट्रैफिक जाम देखने को मिला और लोगों को वापिस लौटने पर मजबूर होना पड़ा.

अंबाला-दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे भी बंद करने की तैयारी
वहीं अंबाला-दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे भी बंद करने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. पुलिस के द्वारा हाईवे को दोनों तरफ से सील किया जा रहा है. फिलहाल दोनों तरफ सिंगल लेन चल रही है और पुलिस द्वारा कंक्रीट डाल कर पक्की बैरिकेडिंग की जा रही है. अंबाल- दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर सिंगल लेन चलने से हाइवे पर जाम जैसी स्थीति है और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: दिल्ली कूच के लिए किसान तैयार, प्रशासन ने अब तक किए ये बड़े काम

पानीपत हाल्दाना बॉर्डर पर पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण
वहीं पानीपत पुलिस प्रशासन द्वारा हाइवे पर भारी पुलिस बल की तैनाती शुरू कर दी गई है. पुलिस अधीक्षक द्वारा हलदाना बॉर्डर के आस पास बैरिकेटिंग की व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे, जिससे कि आम जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना नहीं करना पड़े.

हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार हरियाणा पुलिस 
पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस की 4 कंपनियां बना दी गई है. पुलिस हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि अभी कोई भी रूट को डाइवर्ट नहीं किया गया है.  उन्होंने बताया कि किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह से तैयार है.

 

Input: Aman Kapoor, Rakesh Bhayana 

Trending news