Kurukshetra News: पार्ट -2 के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का मांग, मुख्यमंत्री सैनी से होगी बातचीत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2324467

Kurukshetra News: पार्ट -2 के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का मांग, मुख्यमंत्री सैनी से होगी बातचीत

Kurukshetra Hindi News: हरियाणा के सभी विभागों से पार्ट 2 के कच्चे कर्मचारियों ने पक्का करने की मांग को लेकर कुरुक्षेत्र से सीएम आवास तक रोड शो निकालने का फैसला लिया था. जिसे सीएम से बातचीत होने का आश्वासन मिलने के बाद रोक दिया गया. 

Kurukshetra News: पार्ट -2 के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का मांग, मुख्यमंत्री सैनी से होगी बातचीत

Kurukshetra News: हरियाणा के पार्ट 2 के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मांग को लेकर कुरुक्षेत्र के देवीलाल पार्क में प्रदर्शन किया. सभी कर्मचारियों का मुख्यमंत्री आवास तक रोड शो करने का कार्यक्रम था, लेकिन पहले ही मुख्यमंत्री से बातचीत के लिए उनको मैसेज आ गया. 

हरियाणा के सभी विभागों से पार्ट 2 के कच्चे कर्मचारियों ने शनिवार को कुरुक्षेत्र के ताऊ देवीलाल पार्क में इकट्ठा होकर मुख्यमंत्री आवास तक रोड शो निकालने का फैसला लिया था. मगर कच्चे कर्मचारियों के इस कार्यक्रम को देखते हुए मुख्यमंत्री आवास से बातचीत के लिए संदेश पहुंच गया है. कर्मचारियों को उम्मीद है कि इस बातचीत में सरकार की तरफ से सकारात्मक फैसला निकल कर आएगा. 

ये भी पढ़ें: Kaithal News: पुण्डरी में टूटी सड़कें, ठप सीवरेज और स्वास्थ्य व्यवस्था है लाचार

कर्मचारी संग के प्रधान जयकिशन सिंह में बताया कि पार्ट 2 के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मांग पिछले लंबे समय से उठ रही है. इसको लेकर विधायकों और मंत्रियों को कई बार ज्ञापन भी सौंपा गया है. हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा भी इस मांग को पूरा करने की बात कही जा चुकी है, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है. 

उन्होंने बताया की आज पूरे हरियाणा से पार्ट 2 कच्चे कर्मचारियों द्वारा ताऊ देवीलाल पार्क में इक्कठा होकर मुख्यमंत्री हाउस तक एक रोड शो निकलने का निर्णय लिया गया था. मगर कार्यक्रम को देखते हुए मुख्यमंत्री आवास से बातचीत का न्यौता मिला, जिसके बाद इस कार्यकर्म को स्थगित कर दिया गया है. उनका मानना है कि इस बातचीत में कोई सकारात्मक फैसला जरूर आएगा और आने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में सरकार द्वारा इस फैसले पर मुहर लगाने का काम किया जाएगा. 

INPUT: DARSHAN KAIT

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news