Haryana- पहलवानों के समर्थन में हुई पंचायत, कल PM और CM के नाम सौंपा जाएगा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1669702

Haryana- पहलवानों के समर्थन में हुई पंचायत, कल PM और CM के नाम सौंपा जाएगा ज्ञापन

चरखी दादरी के बाबा स्वामी दयाल में जंतर मंतर पर बैठे महिला खिलाड़ियों के समर्थन में पंचायत हुई. केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी इकाई हरियाणा प्रदेश की उपप्रधान कमलेश भैरवी ने विवादित बयान दिया.

Haryana- पहलवानों के समर्थन में हुई पंचायत, कल PM और CM के नाम सौंपा जाएगा ज्ञापन

Delhi Wrestlers Protest: चरखी दादरी के बाबा स्वामी दयाल में जंतर मंतर पर बैठे महिला खिलाड़ियों के समर्थन में पंचायत हुई. केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी इकाई हरियाणा प्रदेश की उपप्रधान कमलेश भैरवी ने विवादित बयान दिया. पंचायत में फैसला लिया गया कि कल सुबह 10 बजे शहर में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नाम उपायुक्त को ज्ञापन सौंपेंगे. साथ ही शुक्रवार को सुबह 9 बजे सर्व जातीय और जंतर मंतर पर महिला खिलाड़ियों को समर्थन देने के लिए सभी संगठन कूच करेंगे.

बता दें कि चरखी दादरी के बाबा स्वामी दयाल में सर्व जातीय खापुर सभी कर्मचारी संगठनों ने पंचायत में भाग लिया. जहां पंचायत में फैसला लिया गया कि वीरवार को सुबह 10 बजे दादरी के रोज गार्डन में सर्व जातीय सर्व खाप के लोग और सभी संगठन प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचेगे. जहां उपायुक्त को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा. पंचायत में फौगाट खाप के प्रधान ने कहा कि जंतर मंतर पर बैठी महिला खिलाड़ियों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही कहा कि जब तक खिलाड़ियों की मांग पूरी नहीं होती है यह आंदोलन चलता रहेगा. उनका कहना है कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण (WFI Chief Brijbhushan Sharan) के खिलाफ सरकार मामला दर्ज कर कार्रवाई नहीं करेगी तो पूरे प्रदेश की सर्व खाप की महापंचायत का आयोजन भी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Delhi Wrestler Protest: DCW ने उठाया बड़ा कदम, FIR न करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश

सलमान खान 40 के सचिव नर्सिंग डीपी ने कहा कि विनेश फोगाट हमारे क्षेत्र की बेटी है, जिसने देश विदेश में नाम कमाया है, देश का नाम ऊंचा किया है. ऐसे खिलाड़ियों के साथ जो दुर्व्यवहार हो रहा है उसको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

बाबा स्वामी दयाल में हो रही पंचायत के दौरान कर्मचारी संगठन केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी इकाई (CITU) हरियाणा प्रदेश की उपप्रधान कमलेश भैरवी ने विवादित बयान दिया. भाजपा और जेजेपी पार्टी के नेता गांव में आने पर उंगली काटने और आग लगाने जैसा विवादित दिया बयान और वीरवार को प्रदर्शन में सभी संगठनों को भाग लेने के लिए कहा. 

Input: Narendra Mandola 

Trending news