Haryana Crime: सगे भाइयों ने चचेरी बहन को बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर लगातार करते रहे दुष्कर्म
Advertisement

Haryana Crime: सगे भाइयों ने चचेरी बहन को बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर लगातार करते रहे दुष्कर्म

Haryana Crime: पलवल में भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मशार, जहां 17 साल की एक नाबालिग लड़की को उसी के ताउ के दो लड़कों ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. इसके बाद अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर व पीड़िता के साथ बार-बार दुष्कर्म करते रहे.

Haryana Crime: सगे भाइयों ने चचेरी बहन को बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर लगातार करते रहे दुष्कर्म

Haryana Crime: पलवल में स्थित हसनपुर थाना क्षेत्र रहने वाले दो सगे भाइयों ने अपनी ही नाबालिग चचेरी बहन को घर में अकेली देकर हवस का शिकार बनाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई और वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग गर्भवती हो गई.

पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों व उनके पिता के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी की तीन दिसंबर को तबियत खराब हो गई, जिसके बारे में उन्होंने पूछा तो उनकी बेटी ने बताया कि सात माह पूर्व वह घर पर अकेली थी, उसी दौरान उसके ताउ के दो लड़के घर के अंदर आ गए.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर, 25 युवाओं को बुलाया थाने, जानें क्या है पूरा मामला

आरोप है कि दोनों भाइयों ने उसके हाथ बांधकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. इसके बाद अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर व पीड़िता नाबालिग के भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करते रहे, जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई. जब गर्भवती होने की जानकारी दोनों आरोपी भाईयों को चली तो उन्होंने पीड़िता को गोली खिला दी.

उन्होंने आगे बताया कि पीड़िता ने जब घटना के बारे में आरोपियों के पिता व अन्य परिजनों को बताया तो उन्होंने कहा कि अगर तुमने कोई कार्रवाई की तो जान से मार देंगे, जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया. इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ जाकर शिकायत हसनपुर थाना में दी. हसनपुर थाना पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर दोनों भाईयों व उनके पिता सहित अन्य के खिलाफ अन्य धारा समेत पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Trending news