Haryana News: जींद में युवक की गोली मारकर की हत्या, अंबाला में सड़क हादसे में हुई एक की मौत
Advertisement

Haryana News: जींद में युवक की गोली मारकर की हत्या, अंबाला में सड़क हादसे में हुई एक की मौत

Haryana News: हरियाणा में जींद में दो अज्ञात लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं अंबाला में एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

 

Haryana News: जींद में युवक की गोली मारकर की हत्या, अंबाला में सड़क हादसे में हुई एक की मौत

Haryana Crime News: हरियाणा के जींद में गोहाना रोड पुराना बस अड्डा के मोड़ पर शुक्रवार दोपहर को बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि ईगराह गांव का अनीष (21) शुक्रवार को किसी काम से शिव कालोनी में आया हुआ था और वह दोपहर में मोटरसाइकिल से गोहाना रोड की तरफ जा रहा था. उन्होंने बताया कि पुराना बस अड्डा मोड पर वह बाइक रोक कर खड़ा हुआ, उसी बीच मोटरसाइकिल से आये दो व्यक्तियों में एक युवक ने उसपर गोलियां चलाईं. इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: एलन मस्क ने पूछा पुलिस में डॉग्स हैं तो बिल्लियां क्यों नहीं, Delhi Police ने दिया ये रोचक जवाब

कुमार ने बताया कि राहगीरों ने अनीष को अस्पताल पहुंचाया जहां, चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. पुलिस के अनुसार रोहतक पीजीआई में उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संदिग्ध युवकों को पकड़ा नहीं जा सका है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सड़क दुर्घटना में एक की मौत
वहीं हरियाणा में अंबाला शहर के निकट शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की एक बस से टकराने से मौत हो गई. पुलिस के अनुसार आयुष राणा (18) एक क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास सत्र में भाग लेकर बाइक से अपने दोस्त के साथ घर लौट रहा था. पुलिस ने बताया कि कक्षा 11वीं में पढ़ने वाला राणा अंबाला छावनी के पास नन्हेरा गांव का रहने वाला था.

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना अंबाला-चंडीगढ़ राजमार्ग पर घटी, जब दोनों लड़के बलदेव नगर पुल से गुजर रहे थे. पुलिस ने कहा कि हरियाणा रोडवेज की एक बस के चालक ने बिना कोई इंडिकेटर दिए बस की लेन बदल दी और बाइक पीछे की तरफ से बस से टकरा गई. राणा के दोस्त अर्पित ने पुलिस को बताया कि दोनों रोजाना अभ्यास के लिए क्रिकेट एकेडमी जाते थे. उन्होंने कहा कि राणा बाइक चला रहा था तभी यह हादसा हुआ. पुलिस के मुताबिक राणा के सिर में गहरी चोट लगी, वहीं उसका दोस्त भी चोटिल हो गया. दुर्घटना के बाद बस चालक दोनों को अंबाला के सिविल अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने राणा को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कहा कि कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Trending news