Haryana News: बीरेंद्र सिंह को लेकर बोले विधायक शमशेर सिंह, आना तो उन्हें कांग्रेस में ही पड़ेगा
Advertisement

Haryana News: बीरेंद्र सिंह को लेकर बोले विधायक शमशेर सिंह, आना तो उन्हें कांग्रेस में ही पड़ेगा

Haryana News:  एक बार फिर से कांग्रेस के विधायक शमशेर सिंह गोगी का बयान सामने आया है, जिससे ये साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस में सब ठीक-ठाक नहीं है. 

Haryana News: बीरेंद्र सिंह को लेकर बोले विधायक शमशेर सिंह, आना तो उन्हें कांग्रेस में ही पड़ेगा

Haryana News: करनाल कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि बीजेपी नेता बीरेंद्र सिंह को पार्टी छोड़नी है तो छोड़ दें. आना तो उनको कांग्रेस में ही पड़ेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष उदयभान अहंकार में हैं. वो कुछ पूछना जरूरी नहीं समझते.

सैलजा गुट के हैं विधायक
कांग्रेस की गुटबाजी हमेशा पार्टी में हावी रहती है, जिसका नुकसान पार्टी को हर बार उठाना भी पड़ता है. अब एक बार फिर से कांग्रेस के विधायक शमशेर सिंह गोगी का बयान सामने आया है, जिससे ये साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस में सब ठीक-ठाक नहीं है. आपको बता दें कि शमशेर सिंह गोगी कुमारी शैलजा गुट के विधायक हैं. ऐसे में अक्सर उनके बयान हरियाणा की राजनीति में गर्माहट ला देते हैं. अब हरियाणा कांग्रेस ने एक लिस्ट जारी की है, जिस लिस्ट में कांग्रेस के अलग-अलग नेता जिसमें प्रदेश अध्यक्ष भी होंगे वो हर हल्के में जाकर कार्यक्रम करेंगे, जब शमशेर सिंह गोगी से ये पूछा गया कि क्या आपसे इस लिस्ट के बारे में पूछा था तो गोगी ने कहा कि मुझसे कुछ नहीं पूछा गया प्रदेश अध्यक्ष उदयभान तो कहते हैं कि गोगी की कोई वैल्यू ही नहीं है.

ये भी पढ़ें: Kaithal News: ज़ी मीडिया की खबर का असर, ट्रक से नहीं ट्रैक्टर ट्रॉली से होगा फसल का उठान

अहंकार में हैं प्रदेश अध्यक्ष
शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अहंकार में हैं, वो सोचते हैं कि गोगी से पूछना क्या जरूरी है. मेरे हल्के असंध में आईटी सेल का या किसी और सेल का कोई पद किसी नेता को दे दिया मुझसे आज तक नहीं पूछा गया. प्रदेश अध्यक्ष को इस पद के प्रोटोकॉल की रक्षा करनी चाहिए्. उन्हें इस पद की गरिमा बनाकर रखनी चाहिए. प्रदेश अध्यक्ष के पद की गरिमा होती है, जब उनसे बीरेंद्र सिंह के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी रैली तो सफल हो गई है बीरेंद्र सिंह को अगर पार्टी छोड़नी है तो पार्टी छोड़ दें. आना तो उनको कांग्रेस में ही पड़ेगा, कोई और रास्ता नहीं है. उनसे पूछा गया आप उनके आने का स्वागत करेंगे तो उन्होंने कहा मैं स्वागत कर भी दूं पर ये कांग्रेस है, फैसला हाईकमान करेगी. वहीं संगठन के बारे में उन्होंने कहा कि बड़ी पार्टी है संगठन के लिए बड़े-बड़े नेताओं ने बैठकर बात करनी है. हमारे लेवल से बाहर है पर जल्द जिला अध्यक्ष की नियुक्ति हो जाएगी. 

INPUT- Kamarjeet Singh

Trending news