Haryana News: सीएम से तल्खी के सवाल पर रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा बोले-मैं बागी तो नहीं...
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1830988

Haryana News: सीएम से तल्खी के सवाल पर रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा बोले-मैं बागी तो नहीं...

Rohtak MP: बीजेपी सांसद ने 2019 के चुनाव में बोगस वोट इस्तेमाल करने का आरोप कांग्रेस पर लगाया. 2019 चुनाव में भी कांग्रेस ने रोहतक में बोगस वोट न इस्तेमाल किए होते तो जीत का मार्जिन बड़ा होता.

Haryana News: सीएम से तल्खी के सवाल पर रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा बोले-मैं बागी तो नहीं...

Arvind Sharma Exclusive Interview: रोहतक लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने आज 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2019 में रोहतक में मोदी, मुख्यमंत्री और 36 बिरादरी के दम पर कमल खिला था. उन्होंने आगामी चुनाव भी रोहतक से लड़ने की इच्छा जाहिर की. अरविंद शर्मा ने कहा कि चुनाव के लिए वह पूरी तरह तैयार हैं, बाकी जो पार्टी जिम्मेदारी दे. 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर से तल्खी वाले सवालों पर सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि अपनी बात को रखना बागी होना नहीं होता. लोगों और 36 बिरादरी के लिए बात रखनी पड़ती है, उसे बागी होना नहीं कह सकते. साथ ही यह भी कहा कि बीजेपी एक परिवार है. परिवार में ऐसी बातें तो होती रहती हैं, कोई मनमुटाव नहीं. 

अरविंद शर्मा ने 2019 के चुनाव में बोगस वोट इस्तेमाल करने का आरोप कांग्रेस पर लगाया. उन्होंने कहा कि बोगस वोट न डालते तो दीपेंद्र हुड्डा 1.5 से 2 लाख के मार्जन से चुनाव हारते. 2019 चुनाव में भी कांग्रेस ने रोहतक में बोगस वोट न इस्तेमाल किए होते तो जीत का मार्जिन बड़ा होता. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस वाले गढ़ी सांपला किलोई, बेरी, महम में पॉकेट चुनकर बोगस वोटिंग करते हैं. सांसद ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी हमने नहीं, कांग्रेस ने की थी.

ये भी पढ़ें:  भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- सिर से लेकर पैर तक भ्रष्टाचार में डूबी सरकार, विधानसभा में देना होगा जवाब

2024 में रोहतक से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर दीपेंद्र हुड्डा के होने पर बीजेपी सांसद बोले, हम लोग घमंड की राजनीति नहीं करते। हम अपनी तैयारी से उतरेंगे. कांग्रेस की मर्जी जिसे चाहे उतारे.

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने हरियाणा में सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज की थी. अगर रोहतक की बात करें तो इस सीट पर बीजेपी ने पहली बार जीत दर्ज की थी. इस सीट से अरविंद शर्मा 7503 वोट से जीते थे. 

Trending news