Haryana News: धधक रहे नूंह के लिए एक अच्छी खबर भी आई, 50 एकड़ में बनेगा RAF कैंप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1807138

Haryana News: धधक रहे नूंह के लिए एक अच्छी खबर भी आई, 50 एकड़ में बनेगा RAF कैंप

Haryana News: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बुधवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर रेवाड़ी आने का न्योता दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रेवाड़ी आकर देश के 22वें एम्स का शिलान्यास करने सहित ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो, द्वारका एक्सप्रेसवे सहित अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास करने का निमंत्रण दिया है. 

Haryana News: धधक रहे नूंह के लिए एक अच्छी खबर भी आई, 50 एकड़ में बनेगा RAF कैंप

Haryana News: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने जानकारी दी कि एम्स का शिलान्यास करने प्रधानमंत्री रेवाड़ी आएंगे. इसके साथ ही उन्होंने गृह मंत्री से मुलाकात कर नूंह में बनने वाले आरएएफ कैंप का जल्द से जल्द शिलान्यास करने की मांग की. 

प्रधानमंत्री को रेवाड़ी आने का न्योता
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बुधवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर रेवाड़ी आने का न्योता दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रेवाड़ी आकर देश के 22वें एम्स का शिलान्यास करने सहित ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो, द्वारका एक्सप्रेसवे सहित अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास करने का निमंत्रण दिया है. राव इंद्रजीत सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को हरियाणा के प्रति उनके स्नेह को याद दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पूर्व रेवाड़ी आकर ही उन्होंने अपनी पारी का शंखनाद किया था. उन्होंने कहा कि रेवाड़ी  माजरा को देश का 22वां एम्स प्रधानमंत्री मोदी के हरियाणा के प्रति अपने प्यार को दर्शाता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को 23 सितंबर को राव तुलाराम शहीदी दिवस पर रेवाड़ी आने का न्योता दिया है. प्रधानमंत्री ने रेवाड़ी आने की अपनी मंजूरी देते हुए कहा है कि वे जल्द ही कार्यक्रम तय करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: नूंह हिंसा पर बनवारी लाल बोले- ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, सरकार करेगी कार्रवाई

केंद्रीय गृह मंत्री से की मुलाकात 
इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर नूंह जिले के गांव इंडरी में बनने वाले रैपिड एक्शन फोर्स के कैंप का शिलान्यास का निमंत्रण केंद्रीय गृहमंत्री को दिया है. राव इंद्रजीत ने बताया कि प्रदेश सरकार की ओर से 50 एकड़ जमीन कैंप की स्थापना के लिए गृह मंत्रालय को दी जा चुकी है. उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री को अवगत करवाया की गृह मंत्रालय की ओर से नूंह जिले में कैंप बनाने की स्वीकृति पहले ही दी जा चुकी है.

Trending news