Haryana News: कांग्रेस छोड़ इनेलो में शामिल होने वाले कुरड़ाराम नंबरदार ने फिर थामा कांग्रेस का दामन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2064597

Haryana News: कांग्रेस छोड़ इनेलो में शामिल होने वाले कुरड़ाराम नंबरदार ने फिर थामा कांग्रेस का दामन

Haryana News: कुरड़ाराम ने आरोप लगाए कि इनेलो पार्टी में उन्हें किसी प्रकार सहयोग नहीं मिला था. उन्होंने सच्चे मन से पार्टी  में अपना फर्ज निभाया और तन-मन-धन से पार्टी को पूरी निष्ठा के साथ अपनी सेवाएं दीं, लेकिन लंबे समय से लगातार पार्टी की नीतियों व स्थानीय नेताओं के सहयोग न मिला.

Haryana News: कांग्रेस छोड़ इनेलो में शामिल होने वाले  कुरड़ाराम नंबरदार ने फिर थामा कांग्रेस का दामन

Haryana News: कुछ दिन पहले इनेलो पार्टी को छोड़ने वाले कुरड़ाराम की घर वापसी हो गई है. इनेलो की टिकट पर आदमपुर से चुनाव लड़ चुके कुरड़ाराम नंबरदार ने आज समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया. बता दें कि चुनावों में जयप्रकाश को कांग्रेस का टिकट मिला था, जिसके बाद कुरड़ाराम भूपेंद्र हुड्डा से नाराज हो गए थे. टिकट कटने से नाराज हो गए थे और इनेलो में चले गए थे. अब वो अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव कुमारी सैलजा एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता किरण चौधरी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए. कुमारी सैलजा और किरण चौधरी ने कांग्रेस का पटका पहनाकर उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई और पार्टी में पूरा सम्मान दिए जाने की बात कही. इस अवसर पर कुरड़ाराम ने दोनों वरिष्ठ नेताओं सहित पार्टी हाईकमान का आभार जताया.

पार्टी में पूरी निष्ठा से दीं सेवाएं
कुरड़ाराम ने आरोप लगाए कि इनेलो पार्टी में उन्हें किसी प्रकार सहयोग नहीं मिला था. उन्होंने सच्चे मन से पार्टी  में अपना फर्ज निभाया और तन-मन-धन से पार्टी को पूरी निष्ठा के साथ अपनी सेवाएं दीं, लेकिन लंबे समय से लगातार पार्टी की नीतियों व स्थानीय नेताओं के सहयोग न मिलने चलते उन्होंने पार्टी छोड़ने का मन बनाया. पार्टी छोड़ने की घोषणा भी उन्होंने कुछ दिन पहले कर दी थी.
 
प्रदेश को सुरक्षित बस कांग्रेस रख सकती है
कुरड़ाराम ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश के लोगों के हितों को कोई पार्टी सुरक्षित रख सकती है तो वह कांग्रेस पार्टी ही है. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से देश की जनता जुड़ चुकी है और हरियाणा में कांग्रेस संदेश यात्रा सत्ता परिवर्तन का संदेश देगी. वर्तमान सरकार तानाशाही व मनमाने ढंग से राज चला रही है, जिससे प्रदेश का हर वर्ग त्रस्त है. प्रदेश के लोगों को उनके अधिकार दिलाने में अगर कोई पार्टी सक्षम है तो वह कांग्रेस है. कांग्रेस पार्टी के आदर्शों और मूल्यों को देखते हुए उन्होंने पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे वो पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे और पार्टी संगठन की मजबूती के लिए अथक प्रयास करेंगे.

Trending news