Haryana News: 1 घंटे की बारिश में लबालब भरी फरीदाबाद में सड़कें, लोग परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1797005

Haryana News: 1 घंटे की बारिश में लबालब भरी फरीदाबाद में सड़कें, लोग परेशान

 Haryana News: फरीदाबाद की सड़कें केवल 1 घंटे की बारिश के बाद सड़क पूरी तरीके से डूब चुकी हैं. वाहन चालक लगातार परेशान हो रहे हैं. सड़कों पर पैदल चलना तो लगभग नामुमकिन सा हो गया है. सड़क पर लगभग डेढ़ से 2 फुट तक पानी भरा हुआ है. 

 Haryana News: 1 घंटे की बारिश में लबालब भरी फरीदाबाद में सड़कें, लोग परेशान

Haryana News: आज फरीदाबाद में महज एक घंटे की बारिश के बाद सड़कों का बुड़ा हाल हो गया. यहां सड़कों के ऊपर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिस वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. फरीदाबाद के सेक्टर 7 और 8 कि सड़क जो आगे जाकर सेक्टर 10 को जोड़ती है. वह पूरी तरह से जलमग्न हो गई. बता दें कि इसी सड़क से जुड़ा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का कार्यालय है.

सरकार पर सवाल खड़े करती सड़कें
फरीदाबाद की सड़कें केवल 1 घंटे की बारिश के बाद सड़क पूरी तरीके से डूब चुकी हैं. वाहन चालक लगातार परेशान हो रहे हैं. सड़कों पर पैदल चलना तो लगभग नामुमकिन सा हो गया है. सड़क पर लगभग डेढ़ से 2 फुट तक पानी भरा हुआ. साथ ही वह भी केवल मात्र कुछ ही देर की बारिश के बाद. लोगों का कहना है कि बारिश के बाद से इलाके का बुड़ा हाल है. साथ ही सड़कों पर चलना भी दुभर हो गया है. ये पूरी तरह से सरकार के कार्यशैली पर सवाल खड़े करती है. 

ये भी पढ़ें: Eye Flu Remedies: डॉ. ने बताया, अगर इन चीजों का रखेंगे ख्याल तो दूर तक नहीं भटकेगा आई-फ्लू

कोई प्लानिंग नहीं है
लोगों का कहना है कि यहां सीवर लाइन बहुत गंदी है यह अनवेलिंग के साथ बिछाई गई हैं प्लानिंग के साथ फरीदाबाद में कोई काम नहीं हुआ. सभी सिविर लाइन ब्लॉक है. कर्मचारी इनको खोलते तक नहीं हैं. नगर निगम ध्यान नहीं दे रहा सड़कें नहीं बनने दी गई हैं, लेकिन जो कमी रहती है उनको बाद में याद आती है सड़कें बनाने के बाद फिर तोड़ते हैं फिर सीवर लाइन डालते हैं फिर वह लाइनें ब्लॉक हो जाती हैं कोई सुविधा नहीं है. 

रोजी-रोटी चौपट
साथ ही पास के ही मंदिर में दर्शन में आए एक व्यक्ति ने कहा कि यहां के विधायक नरेंद्र गुप्ता हैं. हालात बहुत गलत है. सारी सिवर लाइन बंद पड़ी है, जिस वजह से पानी नहीं निकलता. 1 घंटे की बारिश में यह हाल हो जाता है. बहुत समस्या हो रही है चारों तरफ पानी भरा हुआ है. लोग दर्शन करने आ रहे हैं उनको पार्किंग की बहुत समस्या हो रही है. गाड़ियां बंद हो रही हैं सब की रोजी-रोटी खराब हो रही है. 

INPUT- Amit Chaudhary

Trending news