Haryana News: शिक्षा मंत्री ने कहा, सरकार बिना भेदभाव के युवाओं को दे रही है सरकारी नौकरियां
Advertisement

Haryana News: शिक्षा मंत्री ने कहा, सरकार बिना भेदभाव के युवाओं को दे रही है सरकारी नौकरियां

Haryana News: हरियाणा सरकार हर वर्ग के विकास के लिए बिना भेदभाव के कार्य कर रही है. हरियाणा सरकार बिना किसी भेदभाव के ईमानदारी से युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान कर रही है.

Haryana News: शिक्षा मंत्री ने कहा, सरकार बिना भेदभाव के युवाओं को दे रही है सरकारी नौकरियां

Haryana News: हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने आज समालखा ब्लॉक के अनेक गांवों में जन संवाद का कार्यक्रम कर लोगों की समस्याओं को सुना. शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा सरकार हर वर्ग के विकास के लिए बिना भेदभाव के कार्य कर रही है. हरियाणा सरकार बिना किसी भेदभाव के ईमानदारी से युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान कर रही है. यह बात शिक्षा मंत्री ने आज रविवार को पानीपत जिले के गांव नारायणा, देहरा और कारकौली गांव में जनसंवाद के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कही.

पोर्टल की तारीफ की
शिक्षा, वन, पर्यावरण और पर्यटन मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हर किसी तक सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ पहुचाने के लिए पोर्टल बनाने का ही परिणाम है कि 98 हजार लोगों को बुढ़ापा पेंशन घर बैठे ही बिना किसी सिफारिश या फॉर्म भरे शुरू हो चुकी है. शिक्षा मंत्री ने कहा कि लोगों की अलग-अलग तरह की समस्याएं हैं जैसे इंतकाल बीपीएल कार्ड परिवार पहचान पत्र पेंशन की समस्या का समाधान करवाया गया. उन्होंने कहा कि विकास संबंधी समस्या मुख्यमंत्री के पास भेजी जा रही है जल्द उनका भी समाधान हो जाएगा. पानीपत में हुई तीन महिलाओं की सामूहिक रेप पर बोलते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि जल्दी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपी ने कोई न कोई सुराग छोड़ा होगा उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को बताया हर एंगल से फेल, कहा- जा रही है मनोहर सरकार

प्रदेश अध्यक्ष को देना चाहिए इस्तीफा
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के द्वारा प्रयोग में किए गए अपशब्द पर बोलते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस हताश व निराश हो चुकी है, जिसके कारण वह अपशब्दों का प्रयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हताश व निराश हो चुकी है इसलिये इस प्रकार के भाषाओं का प्रयोग करती है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार के बयानों के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से जिम्मेदार है. ऐसे बयानबाजी के लिए प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा देना चाहिए नहीं तो यह कांग्रेस के लिए अभिशाप बनेगा.

इनपुट- राकेश भयाना

Trending news