Haryana News: सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने फरीदाबाद पहुंचे DGP, ADGP सीआईडी भी साथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1809052

Haryana News: सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने फरीदाबाद पहुंचे DGP, ADGP सीआईडी भी साथ

Haryana News: हरियाणा डीजीपी पीके अग्रवाल और एडीजीपी सीआईडी अलोक मित्तल ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए फरीदाबाद पुलिस आयुक्त कार्यालय में अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर मीटिंग की. 

Haryana News: सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने फरीदाबाद पहुंचे DGP, ADGP सीआईडी भी साथ

Haryana News: आज पुलिस आयुक्त कार्यालय में डीजीपी पीके अग्रवाल और एडीजीपी सीआईडी अलोक मित्तल ने पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा, जिला उपायुक्त विक्रम सिंह और डीसीपी क्राइम सहित सभी जॉन के डीसीपी के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर मीटिंग रिव्यू कर मौजूदा हालात की जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था व शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए.  

दिशा-निर्देश जारी
हरियाणा डीजीपी पीके अग्रवाल और एडीजीपी सीआईडी अलोक मित्तल ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए फरीदाबाद पुलिस आयुक्त कार्यालय में अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर मीटिंग की. इस अवसर पर पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा, जिला उपायुक्त विक्रम सिंह, जॉइंट कमिश्नर ओपी नरवाल और डीसीपी क्राइम सहित सभी जॉन के डीसीपी के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर मीटिंग रिव्यू कर मौजूदा हालात की जानकारी ली. इसके साथ ही कानून व्यवस्था और शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. 

फरीदाबाद में पुलिस बल तैनात
पुलिस आयुक्त ने पुलिस महानिदेशक को फरीदाबाद के हालत के बारे में अवगत कराते हुए बताया कि ताजा घटनाक्रम को देखते हुए फरीदाबाद में प्रयाप्त पुलिस बल तैनात किया गया है. फरीदाबाद के तीनों जॉन में अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगाई गई है एंटी रॉइट इक्विपमेंट के साथ पुलिस बल पूरी तरह मुस्तैद है. साथ ही असामाजिक तत्वों पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है. इसके अलावा एहतियात के तौर पर फरीदाबाद में लॉ एंड ऑर्डर ड्यूटी के लिए 5 कम्पनी बाहर से बुलाई गई है, जिसमें 1 सीआरपीएफ 1 मधुबन से और 1 आईआरबी, 2 एसएसबी की कम्पनी शामिल है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: गृह विभाग के मुख्य सचिव ने कहा- DGP खुद कर रहे हैं प्रभावित इलाकों की मॉनिटरिंग

सोशल मीडिया खंगाल रही पुलिस
सभी डीसीपी, एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों द्वारा अपने स्तर पर पीस कीपिंग कमेटियों के साथ मीटिंग करके समाज में शांति व्यवस्था स्थापित की जा रही है. पुलिस द्वारा लगातार फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है, जो आमजन को भाईचारे की भावना को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित करेगा. सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने,धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने संबंधित भड़काऊ और फेक मैसेज फॉरवर्ड करने करने वाले असामाजिक तत्वो को साइबर पुलिस मॉनिटर कर रही है. कोई भी किसी प्रकार के भड़काऊ भाषण व ब्यानबाजी के बहकावे में आकर हिंसा करने की कोशिश न करे अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news