Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा बोले हर वर्ग है सरकार की नीतियों से त्रस्त
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1929269

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा बोले हर वर्ग है सरकार की नीतियों से त्रस्त

Haryana News: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रमुख तौर पर किसान, मजदूर, युवा, व्यापारी और कर्मचारी देश का निर्माता वर्ग है, जहां किसान दिन-रात मेहनत करके देश के प्रत्येक नागरिक का पेट भरता है.

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा बोले हर वर्ग है सरकार की नीतियों से त्रस्त

Haryana News: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज प्राचीन रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित दशहरा उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रावणदहन किया. उन्होंने देश व प्रदेशवासियों को अत्याचार पर सदाचार की विजय, अन्याय पर न्याय की विजय, असत्य पर सत्य की विजय, बुराई पर अच्छाई की विजय, पाप पर पुण्य की विजय के पावन प्रतीक पर्व विजयदशमी की बधाई देते हुए कहा कि इस त्योहार का सबसे बड़ा संदेश यही है कि अहंकार किसी का नहीं टिकता, लेकिन आज सत्ता में बैठे लोगों का अहंकार सातवें आसमान पर है. 

सरकार से त्रस्त है हर वर्ग
यही कारण है कि किसान, मजदूर, युवा, व्यापारी, कर्मचारी समेत हर वर्ग सरकार के अहंकारी रवैये से त्रस्त है. लोग प्रदेश में बदलाव के लिए तैयार हैं. इसलिए अहंकार, अन्याय और अत्याचार की हार तय है, सत्य सदाचार और न्याय की ही जीत होगी. उन्होंने दशहरे के माध्यम से अपील की कि सरकार में बैठे लोग अहंकार छोड़कर जनता के दुख-दर्द को संवेदनशीलता से दूर करें और आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए प्रयास करें.

ये भी पढ़ें: मणिपुर मुद्दे पर केंद्र सरकार से कांग्रेस के 5 सवाल, जयराम रमेश ने PM को ये कहा

देशवासी बढ़ाते हैं देश
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रमुख तौर पर किसान, मजदूर, युवा, व्यापारी और कर्मचारी देश का निर्माता वर्ग है, जहां किसान दिन-रात मेहनत करके देश के प्रत्येक नागरिक का पेट भरता है. वहीं मजदूर के बगैर विकास संभव नहीं है. चाहे सड़क हो या रेल मार्ग, हवाई अड्डा हो या बड़ी-बड़ी इमारतें. नहर, बांध हों या कल कारखाने. एक-एक ईंट पर मजदूर का पसीना लगता है तब जाकर देश आगे बढ़ता है.

जब रावण का अहंकार नहीं टिका तो...
इसी प्रकार व्यापारी उत्पादन से लेकर आम उपभोक्ता तक हर व्यक्ति को उसकी जरुरत का सामान उपलब्ध कराने के लिए मेहनत करता है. कर्मचारी सरकार रुपी गाड़ी का वो पुर्जा है, जिसके बगैर गाड़ी चल ही नहीं सकती. वहीं युवा प्रदेश का भविष्य हैं, लेकिन सरकार की गलत नीतियों से उनका भविष्य अंधकारमय हो रहा है. आज हर वर्ग सरकार की गलत नीतियों के चलते दुखी है और उनमें भारी रोष है. उन्होंने कहा कि जब लंका नरेश रावण का अहंकार नहीं टिका, तो आज सत्ता में बैठे लोगों का भी नहीं टिकेगा. 

INPUT- SUMIT THARAN

Trending news