Haryana News: घर में अकेली महिला को देख शख्स ने की हैवानियत, शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1790529

Haryana News: घर में अकेली महिला को देख शख्स ने की हैवानियत, शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी

Haryana News: नूंह सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला को घर में अकेली देखकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात की सूचना डायल 112 पुलिस को दी. शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

Haryana News: घर में अकेली महिला को देख शख्स ने की हैवानियत, शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी

Haryana News: हरियाणा के नूंह से एक हैवानियत की खबर सामने आई है. नूंह के सदर थाना क्षेत्र इलाके में महिला को घर में अकेली पाकर आरोपी ने उसे अपने हवस का शिकार बना लिया, जिसके बाद पीड़ित पक्ष द्वारा डायल 112 पर इसकी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

जंगल में बना है घर
नूंह सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला को घर में अकेली देखकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात की सूचना डायल 112 पुलिस को दी. शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दुष्कर्म के आरोपी को काबू कर लिया. नूंह महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकयत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

शादी के बाद से ही आरोपी रखता था गंदी नजर
नूंह महिला थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका घर गांव से बाहर जंगल में बना हुआ है. पीड़िता का पति रेवाड़ी में मजदूरी करता है. बुधवार के दिन जब वो अपने घर में अकेली सोई हुई थी. तभी रात करीब 12 बजे आरोपी वसीम अकरम उसे अकेला देखकर घर में घुस गया और आते ही पीड़िता को चारपाई पर दबोच लिया. इसके बाद जब महिला ने शोर मचाया तो आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें: Haryana Flood: हरियाणा में बाढ़ का कहर, सिरसा में घग्घर का बांध टूटा, फतेहाबाद में NH9 में भरा पानी

 

आरोपी को मौके से दबोचा
महिला की चीख-पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद उन्होंने डायल 112 पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसपर तत्काल प्रभाव से दुर्गा शक्ति की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को काबू किया. पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि आरोपी शादी के बाद से ही उसपर गंदी नजर रखता था और अश्लील हरकतें करता था. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी वसीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354ए , 452 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया. आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

INPUT- ANIL MOHANIA

Trending news