Haryana News: 20 जनवरी तक भाजपा के सभी जिलाध्यक्ष तैयार करेंगे जिले का संगठन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2049695

Haryana News: 20 जनवरी तक भाजपा के सभी जिलाध्यक्ष तैयार करेंगे जिले का संगठन

Haryana News: भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि वो संगठन की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं और प्रदेश हाईकमान के आदेशों पर जीत के मूलमंत्र को अपनाते हुए आने वाले दिनों में काम करेंगे. उन्होंने कहा कि 20 जनवरी तक प्रदेश के सभी जिलाध्यक्ष अपने जिले का संगठन तैयार कर लेंगे.

Haryana News: 20 जनवरी तक भाजपा के सभी जिलाध्यक्ष तैयार करेंगे जिले का संगठन

Haryana News: हरियाणा भाजपा के नए जिलाध्यक्षों की तैनाती के बाद नवनियुक्त जिला अध्यक्षों ने राजनीति में गरमाहट लाने का काम शुरू कर दिया है. भिवानी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष व भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुकेश गौड़ ने दावा किया कि भिवानी जिला की चारों सीटें जीतना उनका लक्ष्य है. उन्होंने भिवानी की दिग्गज नेता किरण चौधरी की तोशाम सीट से भी अबकी बार जीत हासिल करने की बात कही है.

20 जनवरी तक कर लेंगे जिले का संगठन तैयार
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि वो संगठन की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं और प्रदेश हाईकमान के आदेशों पर जीत के मूलमंत्र को अपनाते हुए आने वाले दिनों में काम करेंगे. उन्होंने कहा कि 20 जनवरी तक प्रदेश के सभी जिलाध्यक्ष अपने जिले का संगठन तैयार कर लेंगे और नई कार्यकारिणी के साथ मजबूती से चुनाव की तैयारियों में जुट जाएंगे. नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ ने यह भी दावा किया कि वो पिछले चुनाव से पूर्व 5 वर्षों से तोशाम विधानसभा से चुनाव की तैयारी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने किसी और नेता को तोशाम से कैंडीडेट बना दिया. नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने साफ किया कि उनकी भी अन्य नेताओं की तर्ज पर टिकट की इच्छा है तथा वो किरण चौधरी जैसी बड़ी कैंडीडेट को तोशाम से हराने की इच्छा रखते हैं. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि टिकट का अंतिम फैसला पार्टी का होगा, जो सभी को सर्वमान्य होगा.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस में घर वापसी के बाद निर्मल सिंह ने दिखाया दम, अंबाला सीट पर रखेंगे दावेदारी

भाजपा दो बार इस संसदीय क्षेत्र से जीत चुकी है चुनाव
जननायक जनता पार्टी के नेता अजय सिंह चौटाला की ओर से भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से जेजेपी का उम्मीदवार उतारे जाने पर जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़ ने कहा कि भाजपा दो बार इस संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव जीत चुकी है. हालांकि, उन्होंने साफ किया कि पार्टी हाईकमान तय करेगा कि इस सीट से किस पार्टी का नेता लड़ेगा. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा अकेले चुनाव लड़ने में भी सक्षम है. उनहोंने कहा कि नई नियुक्तियों में युवाओं को जोड़ा जाएगा. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर प्रश्र चिह्न लगाते हुए कहा कि कांग्रेस धड़ों में बंटी हुई पार्टी है, जबकि भारतीय जनता पार्टी 36 बिरादरी के लिए काम करती है.

 

 

 

 

Trending news