Baba Ramdev: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बाबा रामदेव ने बताया महापुरुष
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2189102

Baba Ramdev: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बाबा रामदेव ने बताया महापुरुष

Baba Ramdev on Nayab Saini: योगगुरु बाबा रामदेव ने हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी को कहा कि वो ऋषि चेतना के महापुरुष लगते हैं. इसके साथ ही उन्होंने मनोहर लाल की जीत पर भरोसा जताया. आज बाबा रामदेव करनाल में पहुंचे थे.

 

Baba Ramdev: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बाबा रामदेव ने बताया महापुरुष

Haryana News: हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की योग गुरु बाबा रामदेव ने तारीफ की. बाबा रामदेव ने सीएम नायब सैनी को सात्विक आत्मा बताया. उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी ऋषि चेतना के महापुरुष लगते हैं. उन्होंने पूर्व सीएम मनोहर लाल की जीत पर भरोसा जताते हुए कहा, उन्हें करनाल से सांसद बनकर काम करने का मौका मिलेगा.

करनाल सेक्टर-14 में पहुंचे थे बाबा रामदेव
आज करनाल के सेक्टर-14 के कृष्णा मन्दिर में एसबी मिशन के संस्थापक स्वामी अभेदानंद महाराज की क्रिया पर बाबा रामदेव और पूर्व सीएम मनोहर लाल पहुंचे. एसबी मिशन एक संस्था का स्कूल है, जिसमें तमाम बच्चे पढ़ते हैं और उन्हें संस्कार दिए जाते हैं. बाबा रामदेव के साथ इनका काफी गहरा नाता था. आज बाबा रामदेव और पूर्व सीएम मनोहर लाल ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें: गांधी-नेहरू परिवार से 57 साल में पहली बार कोई गया राज्यसभा, सोनिया गांधी ने ली शपथ

3000 बच्चों को दी जा रही है शिक्षा
स्वामी रामदेव ने कहा कि SB मिशन के संस्थापक स्वामी अभेदानंद महाराज, जिन्होंने 57 साल तक सनातन धर्म की सेवा की और अभी भी जिनके सहयोग से 3000 बच्चों को शिक्षा दी जा रही है. इससे सभी उनके सपनों को पूरा कर रहे हैं. एक संत ने जो सेवा की, संस्कारों की, सनातन की अलख जगाई उसको सब आगे बढ़ा रहे हैं. उनकी जीवन की यात्रा पूरी हो गई है, हमारे लिए वो प्रेरणा बनकर आए थे. उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए हम आए थे और हम एसबी मिशन के अभिभावक के तौर पर हम इनका हाथ पकड़कर रखेंगे.

यशस्वी सीएम रहे मनोहर लाल
वहीं, राजनीति पर बोलते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि हरियाणा में मनोहर लाल ने यशस्वी सीएम के तौर पर सेवा की. अब उन्हें करनाल के सांसद के तौर पर भी सेवा करने का मौका मिलेगा ऐसा मेरा विश्वास है. वहीं, सीएम नायब सैनी वो भी सचमुच सात्विक आत्मा हैं और एक ऋषि चेतना के महापुरुष लगते हैं. उनसे फोन पर बात हुई. मैं उनसे जल्द मिलूंगा तो देश एक सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रहा है और जैसे सनातन धर्म के अनुरूप राज धर्म होना चाहिए उसी दिशा में देश आगे बढ़ रहा है.

INPUT- Kamarjeet Singh

Trending news