Haryana News: अभय चौटाला का सरकार पर हमला, बोले- आज स्कूलों में शिक्षक और अस्पताल में डॉक्टर नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2004162

Haryana News: अभय चौटाला का सरकार पर हमला, बोले- आज स्कूलों में शिक्षक और अस्पताल में डॉक्टर नहीं

Haryana News: अभय चौटाला ने कहा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो किसानों के साथ वायदा किया था कि किसानों की आय को दोगुना किया जाएगा. किसान के ऊपर कर्जा बढ़ गया और महंगाई भी बढ़ गई.

Haryana News: अभय चौटाला का सरकार पर हमला, बोले- आज स्कूलों में शिक्षक और अस्पताल में डॉक्टर नहीं

Haryana News: अभय सिंह चौटाला और सुनैना चौटाला ने जुलाना के गतौली गांव में पार्टी ऑफिस का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में अधिकारी, सीएम और डिप्टी सीएम के फोन के बाद भी काम नहीं करते.

अभय चौटाला ने कहा, कुछ दिन पहले जैजैवंती गांव में जब परिवर्तन यात्रा पहुंची तो ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पेयजल की भारी किल्लत देखने को मिली. उसी समय मैनें एक्सईएन को फोन किया और कहा कि गांव में पेयजल किल्लत का समाधान करें तो एक्सईएन का रवैया ठीक नहीं लगा तो एक्सईएन को जींद में बुलाया गया और कहा कि अगर 10 दिन में जैजैवंती गांव की पेयजल किल्लत का समाधान नहीं हुआ तो आपकी गर्दन माइनर में घुसा दुंगा. एक सप्ताह में गांव में पेयजल किल्लत का समाधान कर दिखाया.

प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो किसानों के साथ वायदा किया था कि किसानों की आय को दोगुना किया जाएगा. किसान के ऊपर कर्जा बढ़ गया और महंगाई भी बढ़ गई. किसानों ने 13 महीने के आंदोलन के बाद सरकार को झुकाने का काम किया. आज प्रदेश की हालत बद से बदत्तर बनी हुई है. क्योंकि स्कूलों में शिक्षक नहीं है और अस्पताल में डाक्टर नही हैं. प्रदेश की सरकार लोगों को सुविधाएं देने की बजाए उन्हें परेशान करने की योजनाएं बना रही है. कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है. प्रदेश की जनता आने वाले विधानसभा चुनावों में सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी.

ये भी पढ़ें: नाबालिग मेड से मारपीट और अश्लीलता, चार महीने से घर में कैद करने का आरोप

इनेलो नेता अभय चौटाला ने बिना नाम लिए जजपा पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि एक पार्टी ने प्रदेश की जनता से वायदा किया था कि 5100 रूपये बुढ़ापा पेंशन दी जाएगी. नीजि क्षेत्र में ओद्योगिक क्षेत्र में युवाओं को 75 प्रतिशत का आरक्षण दिया जाएगा. भाजपा को सत्ता से दूर किया जाएगा, लेकिन वो भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए, जिसका खामयाजा प्रदेश की जनता को भुगतने पर मजबूर होना पड़ रहा है.

INPUT- GULSHAN (JIND)

Trending news