Haryana News: दिग्विजय चौटाला ने दिया संकेत, लोकसभा चुनाव में पूरे 10 सीटों की तैयारी
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1744520

Haryana News: दिग्विजय चौटाला ने दिया संकेत, लोकसभा चुनाव में पूरे 10 सीटों की तैयारी

Haryana News: आने वाले साल 2024 चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. जेजेपी पार्टी (JJP Party) भी लगातार महेंद्रगढ़ में अपने कार्यक्रम कर रही है और पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं. 

Haryana News: दिग्विजय चौटाला ने दिया संकेत, लोकसभा चुनाव में पूरे 10 सीटों की तैयारी

Haryana News: अगले साल यानी 2024 में लोकसभा और हरियाणा विधानसभा दोनों चुनाव एक साथ होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपने मोर्चे खोलने शुरू कर दिए हैं. इसी बीच दिग्विजय चौटाला ने अजय सिंह भिवानी को लेकर एक बड़ी बात बोली है. उन्होंने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता चाहता है कि वो महेंद्रगढ़ लोकसभा से चुनाव लड़ें. इसके साथ ही गठबंधन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि गठबंधन पूरे 5 साल तक चलेगा. 

2024 चुनाव की तैयारी
आने वाले साल 2024 चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. जेजेपी पार्टी (JJP Party) भी लगातार महेंद्रगढ़ में अपने कार्यक्रम कर रही है और पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने नारनौल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के बारे में कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता चाहता है कि डॉक्टर अजय सिंह चौटाला भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ें.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में जगह-जगह हो रही हत्याओं पर AAP प्रवक्ता का सवाल- LG कर क्या रहे हैं?

गठबंधन पर बोली बड़ी बात
अपने नारनौल दौरे में मीडिया से बातचीत के दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता की दिली इच्छा है कि डॉक्टर अजय सिंह चौटाला भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ें और पहले की तरह इस क्षेत्र की सेवा करें. उन्होंने कहा कि यह पार्टी के फैसले होते हैं, लेकिन हम सबकी इच्छा है कि वह यह चुनाव लड़ें इसके साथ ही बीजेपी जेजेपी गठबंधन पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री इस पर जवाब दे चुके हैं कि गठबंधन पूरे 5 साल चलेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव गठबंधन में लड़े जाएंगे या नहीं इस प्रकार का फैसला चुनाव के समय तय किया जाएगा और दोनों पार्टियों के सीनियर लीडरशिप यह तय करेगी. अभय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर अपनी तैयारी कर रही है.

Trending news