Haryana News: जल्द ही होंगे हरियाणा में नगर निगम के चुनाव, राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने दिए संकेत
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1994354

Haryana News: जल्द ही होंगे हरियाणा में नगर निगम के चुनाव, राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने दिए संकेत

Haryana News: मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जल्द ही नगर निगम के चुनाव भी हरियाणा में कराए जाएंगे क्योंकि जो कमियां रह गई थीं उन कमियों को जल्द दूर करके नगर निगम के चुनाव भी कराए जाएंगे.

Haryana News: जल्द ही होंगे हरियाणा में नगर निगम के चुनाव, राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने दिए संकेत

Faridabad News: फरीदाबाद के खेल परिसर में राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ 2023 का का शुभारंभ किया गया. इस मौके पर केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता कार्यक्रम में पहुंच राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ 2023 का विधिवत रूप से शुभारंभ किया. इस मौके पर केंद्र राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने अलग-अलग जिलों से आए खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि तीन दिवसीय इस खेल महाकुंभ में सभी खिलाड़ी अपनी पूरी मेहनत और लगन के साथ कोशिश करें.

मंत्री ने की सौंदर्यीकरण की घोषणा
वहीं केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने खेल परिषद के सौंदर्य करण के लिए घोषणा करते हुए कहा कि जल्द ही खेल परिषद में स्ट्रीट लाइट सहित अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जाएगा. इस मौके पर खेल महाकुंभ में हिस्सा लेने पहुंचे हरियाणा के अलग-अलग जिले से प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने खेल महाकुंभ में हिस्सा लिया. इस मौके पर कार्यक्रम में केंद्र राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, फरीदाबाद विधायक नरेंद्र गुप्ता, फरीदाबाद डीसी सहित तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे. वहीं, इस खेल महाकुंभ की शुरुआत में खिलाड़ियों ने 200 मीटर की रेस रेस लगाई. इस रेस में लड़कियां और लड़कों ने हिस्सा लिया. वहीं प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सम्मानित किया.

खेलों में हरियाणा का स्थान अव्वल
इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि पूरे देश में खेलो में हरियाणा ने एक अलग स्थान प्राप्त किया है. यदि पूरे देशभर के खिलाड़ी गोल्ड मेडल प्राप्त करते हैं तो उनमें से 6 मेडल हरियाणा के खाते के होते हैं. वही, मंत्री ने हाल ही में चार राज्यों के आए चुनाव परिणामों को लेकर कहा कि मोदी की गारंटी पर पहले ही लोगों को विश्वास था, जिसके चलते चार राज्यों में से तीन राज्यों में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है और यही गारंटी 2024 में हरियाणा में नजर आएगी.

ये भी पढ़ें: किसानों का 100 करोड़ रुपये लेकर फरार हुआ व्यापारी, पंचायत में लिया ये निर्णय

निगम चुनाव कराए जाएंगे
वही, मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जल्द ही नगर निगम के चुनाव भी हरियाणा में कराए जाएंगे क्योंकि जो कमियां रह गई थीं उन कमियों को जल्द दूर करके नगर निगम के चुनाव भी कराए जाएंगे. वहीं, इस मौके पर केंद्रीय मंत्री से पूछे गए पनौती के सवाल को लेकर मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि मैं किसी के बारे में ऐसी गलत टिप्पणी नहीं करता. भारतीय जनता पार्टी का कोई भी सिपाही गलत भाषा का प्रयोग नहीं करता. ऐसे में जो लोग प्रधानमंत्री को पनौती कह रहे थे अब तीन राज्यों में बीजेपी की जीत पर उन्हीं लोगों को जवाब देना चाहिए क्या आखिर पनौती कौन है.

INPUT- AMIT CHAUDHARY

Trending news