Haryana Fire: बहादुरगढ़ की 50 झुग्गियों में लगी भीषण आग, बेघर हुए कूड़ा उठाने वाले लोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2284582

Haryana Fire: बहादुरगढ़ की 50 झुग्गियों में लगी भीषण आग, बेघर हुए कूड़ा उठाने वाले लोग

Haryana Fire News: बहादुरगढ़ की झुग्गी-झोपड़ियां में अचानक भीषण आग लग गई. आग इतनी भंयकर थी कि देखते ही देखते करीब 50 झुग्गी झोपड़ियां जलकर राख हो गई. इसके साथ ही कूड़ा बीनने वाले लोगों की दर्जनभर रेहड़ियां, एक गाड़ी और घर का जरूरी सामान भी जलकर राख हो गया

Haryana Fire: बहादुरगढ़ की 50 झुग्गियों में लगी भीषण आग, बेघर हुए कूड़ा उठाने वाले लोग

Bahadurgarh Fire News: भीषण गर्मी के चलते आगजनी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी कड़ी में बहादुरगढ़ की झुग्गी-झोपड़ियां में अचानक भीषण आग लग गई. आग इतनी भंयकर थी कि देखते ही देखते करीब 50 झुग्गी झोपड़ियां जलकर राख हो गई. इसके साथ ही कूड़ा बीनने वाले लोगों की दर्जनभर रेहड़ियां, एक गाड़ी और घर का जरूरी सामान भी जलकर राख हो गया. हादसा देर रात बहादुरगढ़ के सराय औरंगाबाद गांव के पास बसी झुग्गी-झोपड़ियां  में हुआ.

देर रात झुग्गियों में लगी आग, लोगों ने भागकर बचाई जान
रात के समय जब सभी लोग सो रहे थे तो बहादुरगढ़ में करीब देर रात 2 बजे अचानक झोपड़ियों में आग लग गई. आग लगते ही सभी लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. आग पर काबू पाने के प्रयास भी किए गए. जो नाकाफी रहे. बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. जिसके बाद आग पर सुबह के समय पूरी तरह से काबू पाया जा सका. झोपड़ियों में रखा सामान भी पूरी तरह से जलकर राख हो गया. झोपड़ियां और सामान जलने से कई लोग बेघर हो गए.

ये भी पढ़ें: कफन का इंतजाम कर लो... युवती की हत्या के बाद सिरफिरे आशिक ने घरवालों को दी सूचना

किसी ने साजिश के तहत लगाई आग 
झोपड़ियों में रहने वाले लोगों का कहना है कि रात के समय किसी ने जानबूझकर यह आग लगाई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई. अब देखना होगा कि यह आग आखिर महज एक दुर्घटना थी या फिर किसी की सोची समझी साजिश. यह तो पुलिस की जांच पड़ताल के बाद ही साफ हो सकेगा. 

Input: सुमित कुमार

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news