Sonipat Murder: सोनीपत जिला जेल में शख्स ने की आत्महत्या, आज थी कोर्ट में सुनवाई
Advertisement

Sonipat Murder: सोनीपत जिला जेल में शख्स ने की आत्महत्या, आज थी कोर्ट में सुनवाई

Sonipat Murder: सोनीपत जिला कारागार में आत्महत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर सोनीपत जिला कारागार में एक बंदी ने आत्महत्या कर ली है. महिला अपराध में बंदी अनूप ने बैरक नंबर-6 के बाथरूम में जाकर आत्महत्या कर ली है.

Sonipat Murder: सोनीपत जिला जेल में शख्स ने की आत्महत्या, आज थी कोर्ट में सुनवाई

Haryana News: सोनीपत जिला कारागार में एक बंदी ने बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक अनूप गांव शेखपुरा का रहने वाला था. मौके पर सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस और एफएसएल मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है. परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि आज ही युवक की कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही युवक ने सुसाइड कर लिया.

नहीं रुक रहे आत्महत्या के मामले
सोनीपत जिला कारागार में आत्महत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर सोनीपत जिला कारागार में एक बंदी ने आत्महत्या कर ली है. महिला अपराध में बंदी अनूप ने बैरक नंबर-6 के बाथरूम में जाकर आत्महत्या कर ली है. 28 वर्षीय बंदी अनूप द्वारा आत्महत्या के बाद जेल में सनसनी फैल गई. वहीं, मौके पर कार्रवाई शुरू की गई है. वहीं, एफएसएल टीम और स्थानीय थाना पुलिस से मामले में जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक मुरथल थाना के अंतर्गत साल 2022 में एक महिला अपराध के चलते पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसी कारण आरोपी जेल में बंद था. आरोपी को कोर्ट द्वारा गिल्टी होल्ड किया गया था और आज कोर्ट में मामले को लेकर सुनवाई थी.

ये भी पढ़ें: उद्योगमंत्री मूलचंद शर्मा बोले- ऐसा नहीं कि कांग्रेस में नहीं हैं अच्छे आदमी

परिजनों को सौंपा जाएगा शव
इस मामले में सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि जेल में एक बंदी ने बाथरूम में जाकर सुसाइड कर लिया है. वहीं, मौके पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इसके बाद मौके पर FSL की टीम और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की निगरानी में आगे की कार्रवाई तेज की गई है. परिजनों के बयान पर धारा 176 की कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा.

इनपुट- सुनील कुमार

Trending news