फॉर्च्यूनर को घर के बाहर खड़ा करना पड़ा महंगा ,लगी 50 लाख की चपत
Advertisement

फॉर्च्यूनर को घर के बाहर खड़ा करना पड़ा महंगा ,लगी 50 लाख की चपत

अगर आपके पास भी है महंगी और लग्जरी कार और करते है उसे खड़ी गेट के बाहर तो हो जाईए सावधान क्योंकि जरुरी नहीं है कि आपके वापिस आने तक वह वहीं खड़ी मिलेगी जी हाँ ऐसा ही मामला आया है हरियाणा के करनाल के सेक्टर 13 से जहां एक व्यक्ति ने एक सप्ताह पहले 50 लाख रुपये देकर एक नई फॉर्च्यूनर खरीदी थी . हरिया

फॉर्च्यूनर को घर के बाहर खड़ा करना पड़ा महंगा ,लगी 50 लाख की चपत

अगर आपके पास भी है महंगी और लग्जरी कार और करते है उसे खड़ी गेट के बाहर तो हो जाईए सावधान क्योंकि जरुरी नहीं है कि आपके वापिस आने तक वह वहीं खड़ी मिलेगी जी हाँ ऐसा ही मामला आया है हरियाणा के करनाल के सेक्टर 13 से जहां एक व्यक्ति ने एक सप्ताह पहले 50 लाख रुपये देकर एक नई फॉर्च्यूनर खरीदी थी .

हरियाणा के करनाल में सुबह साढ़े 3 बजे सेक्टर 13 स्थित एक मकान के बाहर से फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. कार के मालिक ने इस मामले में चोरी का केस दर्ज कराया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.यह घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. यह कार महज 20 दिन पहले ही खरीदी गई थी. 

आपकों बता दें कि सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई है. सीसीटीवी में साफ साफ नजर आ रहा है कि दो चोर पार्क के पास मुंह पर कपड़ा बांधकर टहलते दिख रहे थे और फिर घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार के पास पहुंचे और फिर उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़ा और उसके बाद गाड़ी का लॉक तोड़ा. महज 10 मिनट में गाड़ी को चालू कर भगा ले गए और आपको बता दें की यह कार महज कुछ दिन पहले ही खरीदी थी.

ये भी पढ़े: अथॉरिटी से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक ट्विन टावर को गिराने में इन चार बुजुर्गों की थी अहम भूमिका

वहीं जब इस मामले में कार मालिक से बात की गई तो कार मालिक अमरीक सिंह बताया कि उन्होंने एक सप्ताह पहले ही नई फॉर्च्यूनर गाड़ी खरीदी थी. इसके बाद रविवार की सुबह 4 बजे सैर करने के लिए अपने घर से निकले तो उन्होंने देखा कि उनकी नई गाड़ी घर के बाहर नहीं थी तब उन्होंने पुलिस को सुचना दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. फिर पुलिस ने जब सीसीटीवी चैक किया तो उसमें दिखा कि दो लोग सुबह 3 बजे मुहं पर कपड़ा बाधंकर गाड़ी के पास पहुचें और शीशे को तोड़कर गाड़ी को लेकर रफु चक्कर हो गए वहीं पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुट गई है  .

 

 

 

Trending news