Haryana News: महिला खिलाड़ी ने छेड़छाड़ का लगाया आरोप, कोच ने की ब्लैकमेलिंग की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1800254

Haryana News: महिला खिलाड़ी ने छेड़छाड़ का लगाया आरोप, कोच ने की ब्लैकमेलिंग की शिकायत

Haryana News: कैथल की 19 वर्षीय खिलाड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 3 मई को कोच ने उसे अपने घर बुलाया था. इसके बाद उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया फिर कोच ने उससे छेड़छाड़ की. उधर कोच ने कोर्ट के माध्यम से लड़कियों के ऊपर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया. 

Haryana News: महिला खिलाड़ी ने छेड़छाड़ का लगाया आरोप, कोच ने की ब्लैकमेलिंग की शिकायत

Haryana News: हरियाणा के कैथल में एक महिला खिलाड़ी के साथ उसके कोच द्वारा छेड़छाड़ करने की कोशिश की खबर सामने आई है. शिकायत के बाद महिला थाना में कोच के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल कोच की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

3 मई की है घटना
कैथल की 19 वर्षीय खिलाड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 3 मई को कोच ने उसे अपने घर बुलाया था. इसके बाद उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया फिर कोच ने उससे छेड़छाड़ की. उसी समय 2 अन्य खिलाड़ी अचानक कोच के घर आ गई थीं. इस कारण कोच उससे रेप नहीं कर पाया और वो बच गई. महिला खिलाड़ी का कहना है कि कोच ने उसे धमकी दी कि इस बारे में अगर उसने किसी को बताया तो उसे खेल से बाहर कर दिया जाएगा, जिस वजह से उसने इस बारे किसी को जानकारी नहीं दी. उसे डर था कि कहीं उसका खेल व उसका करियर तबाह न हो जाए. इसके बाद भी कोच उस पर बुरी नजर रखे रहा. कोच ने उसे खेल में आगे ले जाने का लालच दे उसके साथ छेड़खानी की और रेप का प्रयास भी किया.

ये भी पढ़ें: Delhi Dengue: दिल्लीवाले दें ध्यान! अगर घर में मिला डेंगू ब्रीडिंग तो देना होगा 1 हजार जुर्माना

ब्लैकमेलिंग का लगाया आरोप
इसके साथ ही खिलाड़ी ने जानकारी दी कि अब उसी कोच ने हम लड़कियों के ऊपर ब्लैकमेलिंग और फिरौती मांगने का मामला कोर्ट के माध्यम से दर्ज करवा दिया है. हम चाहते हैं कि हमारे पर लगाए गए झूठे आरोपों को हटाया जाए और आरोपी कोच पर कार्रवाई की जाए. बता दें कि कोच के व्यवहार को लेकर खिलाड़ियों ने इसकी जानकारी महिला कोच को दी. इसके बाद महिला कोच व कुछ महिला खिलाड़ी एसपी अभिषेक जोरवाल से मिलने पहुंची थीं. खिलाड़ियों ने एसपी को पूरी बात बताई और कोच के खिलाफ एक शिकायत भी दी. इसके बाद महिला थाना में कोच के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच 
डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि एक महिला खिलाड़ी ने एक कोच के खिलाफ शिकायत दी थी की उसे कोल्डड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पीला दिया और उसके बाद उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की. आरोपी कोच दीपक कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है. जल्द ही कोच को गिरफ्तार किया जाएगा. इस मामले में कोच दीपक कुमार ने लड़कियों के खिलाफ कोर्ट के मार्फत एक एफआईआर भी दर्ज करवाई हुई है, जिसमें कोच ने महिला खिलाड़ियों पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं.

INPUT- VIPIN SHARMA

Trending news