... तो अरविंद केजरीवाल को जेल में भी डाला जाएगा, केंद्रीय एजेंसियों के एक्शन पर अजय चौटाला का झलका दर्द
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1655659

... तो अरविंद केजरीवाल को जेल में भी डाला जाएगा, केंद्रीय एजेंसियों के एक्शन पर अजय चौटाला का झलका दर्द

Ajay Chautala Speech: हरियाणा की गठबंधन सरकार में शामिल जेजेपी नेता ने प्रदेश में 20 लाख राशन काटे जाने से जुड़े सवालों पर कहा कि वे तो पार्टी के पदाधिकारी हैं. नीति तो मुख्यमंत्री बनाते हैं. लोकसभा चुनाव में उनकी दावेदारी पर पूछे गए सवाल पर अजय चौटला ने कहा कि उनका काम डांस करना नहीं है, बल्कि चुनाव लड़ना है. अगर आयोग अनुमति देगा तो वे चुनाव भी लड़कर दिखा देंगे.

... तो अरविंद केजरीवाल को जेल में भी डाला जाएगा, केंद्रीय एजेंसियों के एक्शन पर अजय चौटाला का झलका दर्द

भिवानी : हरियाणा के कई जिलों में आज कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. जब इससे जुड़ा सवाल गठबंधन सरकार में शामिल जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला से किया गया तो उन्होंने कहा कि एक अकेले या दो तीन प्रदेशों में इसे लागू करने से कुछ नहीं होगा, देश तो लंबा चौड़ा है. 

हालांकि अजय ने यह भी कहा कि उन्हें इस बाबत पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन इस पर बैठकर कोई निर्णय लेना चाहिए और कमियों के दुरुस्त करना चाहिए. प्रदेश में 20 लाख राशन काटे जाने के विपक्ष के आरोपों से जुड़े सवालों पर उन्होंने कहा कि वे तो पार्टी के पदाधिकारी हैं. नीति और निर्णय तो मुख्यमंत्री बनाते हैं. उन्होंने कहा, अगर गठबंधन के नाते उन्हें राय देने के लिए बुलाया जाएगा तो वे ठोंककर अपनी राय देंगे.

ये भी पढ़ें: भिवानी में BJP सांसद पर भड़के अजय चौटाला, बोले-चौधरी बीरेंद्र सिंह की हैसियत क्या?

भाई अभय चौटाला की परिवर्तन यात्रा पर दी सफाई 
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर आज भिवानी में  अजय चौटाला ने कहा कि यात्रा से कोई नहीं जुड़ा। उन्होंने पूछा- राजस्थान या हरियाणा में कौन सा प्रदेश आखिर यात्रा से जुड़ा. इस दौरान जब जेजेपी नेता से अभय चौटाला की परिवर्तन यात्रा पर सवाल किया तो अजय चौटाला ने कहा, उन्होंने परिवर्तन यात्रा पर सवाल नहीं उठाए थे, बल्कि ये कहा था कि जिसके गोड़ों (पैरों) में दम है, वह चाहे हजार दिन चले. प्रजातंत्र  में सबको अधिकार है और यात्राएं तो चलती रहनी चाहिए

पिता से सवाल, कांग्रेस अछूत से छूत कैसे हो गई 
कांग्रेस और इनेलो गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो ओपी चौटाला कहते थे कि कांग्रेस अछूत है. वह इनके लिए अब छूत कैसे हो गई. अभय कहते थे कि वे तो कांग्रेस के विरोध में पैदा हुए हैं और आज कहते हैं कि कांग्रेस से परहेज नहीं. यमुना पार के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यमुना पार, वो तो अमेरिका तक जाने के लिए तैयार हैं कोई भेजे तो सही. उन्होंने कहा कि वे दो बार राजस्थान से जीत कर आए हैं. किसी में दम हो तो बाहर जाकर जीतकर तो आए. अपने चुनाव क्षेत्र से बाहर तो कोई निकले. 

लोकसभा चुनाव लड़ने पर बोले-उनका काम डांस करना नहीं
आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी दावेदारी पर पूछे गए सवाल पर अजय चौटला ने कहा कि उनका काम डांस करना नहीं है, बल्कि चुनाव लड़ना है. अगर चुनाव आयोग उन्हें अनुमति देगा तो वे चुनाव भी लड़कर दिखा देंगे.

केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर कही ये बात 
अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाए जाने के सवाल पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सरकारी एजेंसी कब किस पर क्या कार्रवाई कर रही है उनके पास क्या फीडबैक है, इसका जवाब तो एजेंसी के पास ही है. एजेंसी ने मुझे भी बुलाया और दस साल के लिए अंदर भी डाल दिया था. इल्जाम होंगे तो केजरीवाल को भी बुलाया जाएगा और अंदर भी डाला जाएगा.

इनपुट: नवीन शर्मा 

 

Trending news