Haryana Internet Service Closed: हरियाणा के इन जिलों में 3 दिन के लिए इंटरनेट सेवा बंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2104247

Haryana Internet Service Closed: हरियाणा के इन जिलों में 3 दिन के लिए इंटरनेट सेवा बंद

Haryana Internet Service Closed: किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट सेवा भी बंद रखने का फैसला किया गया है. रविवार सुबह 6 बजे से 13 फरवरी को रात 11 बजकर 59 मिनट कर अंबाला, कुरुक्षेत्र, जींद, हिसार, फतेहाबाद, हिसार और  सिरसा में इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी. 

Haryana Internet Service Closed: हरियाणा के इन जिलों में 3 दिन के लिए इंटरनेट सेवा बंद

Haryana Internet Service Closed: 13 फरवरी को किसानों के दिल्ली कूच के ऐलान के बाद हरियाणा में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. साथ ही किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट सेवा भी बंद रखने का फैसला किया गया है. रविवार सुबह 6 बजे से 13 फरवरी को रात 11 बजकर 59 मिनट कर अंबाला, कुरुक्षेत्र, जींद, हिसार, फतेहाबाद, हिसार और  सिरसा में इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी. इन जिलों में वॉयस कॉल को छोड़कर, मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, बल्क एसएमएस और सभी डोंगल सेवाएं आदि निलंबित कर दी गईं हैं.

 

चंडीगढ़ पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
किसान आंदोलन के दौरान यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए  हरियाणा पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले यात्री डेराबस्सी, बरवाला/रामगढ़, साहा, शाहबाद , कुरूक्षेत्र के रास्ते अथवा पंचकूला, एनएच-344 यमुनानगर इंद्री/पिपली, करनाल होते हुए दिल्ली पहुंचे. इसी तरह दिल्ली से चंडीगढ़ जाने वाले यात्री करनाल, इंद्री/पिपली, यमुनानगर, पंचकूला होते हुए अथवा कुरूक्षेत्र, शाहबाद, साहा, बरवाला, रामगढ़ होते हुए अपने गन्तव्य स्थान पर पहुंचे. लोग किसी भी असहज परिस्थिति में डायल-112 पर संपर्क करें.

पंजाब बॉर्डर सील
किसानों के 13 फरवरी को दिल्ली कूच को देखते हुए हरियाणा पुलिस अलर्ट नजर आ रही है. हरियाणा से लगते पंजाब के सभी बॉर्डर को पुलिस द्वारा सील कर दिया गया है. कुरुक्षेत्र से पंजाब के पटियाला शहर से लगता ट्यूकर बॉर्डर पर पुलिस ने बैरिकेडिंग की है, इसके साथ ही बैरिकेडिंग के ऊपर कंटीली तार भी लगाई गई हैं, जिससे की किसान उसे पार न कर सकें. कैथल जिले में भी अगले आदेश तक धारा-144 लागू कर दी गई है. कैथल जिले से लगने वाले पंजाब बॉर्डर को पूरी तरह तरह से सील कर दिया गया है. सीमेंट के बेरिकेड्स लगाए जा रहे हैं ताकि पंजाब के किसान हरियाणा के रास्ते दिल्ली नहीं जा सकें. पुलिस के उच्च स्तरीय अधिकारी खुद कैथल-पंजाब बॉर्डर पर स्थिति का जायजा लेने के लिए पहुंचे. 

Trending news