Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी ने मांगी थी सुरक्षा, लेकिन हरियाणा सरकार ने किया नजरअंदाज- अभय चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2128206

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी ने मांगी थी सुरक्षा, लेकिन हरियाणा सरकार ने किया नजरअंदाज- अभय चौटाला

Nafe Singh Rathi Murder: पार्टी प्रमुख नफे सिंह राठी की मौत के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. नफे सिंह राठी को जान का खतरा था, जिसको लेकर उन्होंने झज्जर एसपी डीजी को लिखा कि वे इसकी जांच करें और सुरक्षा प्रदान करें. इसको लेकर सीएम मनोहर लाल को भी जानकारी दी, लेकिन उन्हें कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई.  

Nafe Singh Rathi Murder: नफे सिंह राठी ने मांगी थी सुरक्षा, लेकिन हरियाणा सरकार ने किया नजरअंदाज- अभय चौटाला

Nafe Singh Rathi Murder News: इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर आज बहादुरगढ़ पर हमला होने की खबर सामने आई. जिसमें नफे सिंह राठी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया और उन्हें गोली मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बहादुरगढ़ के बराही फाटक के पास कार में आए बदमाशों ने उनपर जानलेवा हमला किया. बताया जा रहा है कि नफे सिंह राठी के ऊपर बदमाशों ने करीब 30 राउंड फायर किया है.

इसके बाद हरियाणा इनेलो नेता अभय चौटाला उनसे मिलने ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने कहा कि आज जो घटना हुई है, पार्टी प्रमुख नफे सिंह राठी की मौत के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल सरकार जिम्मेदार हैं क्योंकि छह महीने पहले नफे सिंह ने मुझे बताया था, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया कि नफे सिंह राठी की जान को खतरा है और उन पर कभी भी जानलेवा हमला हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Nafe Singh Rathi Murder: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या

साथ ही अभय चौटाला ने कहा कि नफे सिंह राठी ने एसपी, सीएम और डीजी को लिखा है कि वे इसकी जांच करें और उन्हें सुरक्षा प्रदान करें. इसको लेकर सीएम मनोहर लाल को भी जानकारी दी गई, लेकिन उन्हें कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई. अभय चौटाला ने कहा कि जिन्हे सुरक्षा की जरूरत है, उन्हें नहीं मिल रही है, बल्कि जो कई मामलों में आरोपी हैं, उन्हें मिल रही है. इसलिए उन्होंने नफे सिंह राठी की मौत का साफ तौर पर सीएम को जिम्मेदार ठहराया है.

इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि अगर कोई लिखकर दे रहा है कि जान को खतरा है तो सीएम को जांच करानी चाहिए थी और उसे सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए थी. हम मांग करेंगे कि इस मामले में सीबीआई की जांच हो और आरोपियों को सजा मिले. साथ ही कहा कि पार्टी इस पर कड़ी कार्रवाई करेगी और सरकार को इसकी सीबीआई जांच कराने के लिए मजबूर करेगी. सरकार लॉरेंस गैंग का नाम लेकर खुद को बचाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अगर वे ऐसा कह रहे हैं तो उन्होंने सुरक्षा प्रदान क्यों नहीं की.

Trending news