राजस्थान में शहीदों की विधवाओं को फ्लैट न देने पर अनिल विज बोले- कांग्रेस के खून में है वादाखिलाफी
Advertisement

राजस्थान में शहीदों की विधवाओं को फ्लैट न देने पर अनिल विज बोले- कांग्रेस के खून में है वादाखिलाफी

राज्सथान में पुलवामा हमले में शहीद जवानों की विधवाओं ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया था, जिस पर अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस का खून ही वादाखिलाफी है.

राजस्थान में शहीदों की विधवाओं को फ्लैट न देने पर अनिल विज बोले- कांग्रेस के खून में है वादाखिलाफी

चंडीगढ़: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि वादाखिलाफी कांग्रेस के खून में है और राजस्थान में शहीदों की विधवाओं से वहां की कांग्रेस सरकार ने वायदा खिलाफी की, जिस कारण विधवाओं को मोर्चा खोलना पड़ा है. पत्रकारों से बातचीत के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इससे ज्यादा कोई घिनौनी बात हो नहीं सकती कि जो लोग सीमाओं पर हमारे लिए शहीद हो गए. सर्वोच्च बलिदान दे गए और उनकी कस्में भी खाई जाती हैं, बहुत कुछ वादे किए जाते हैं, उनसे ही कांग्रेस सरकार वादा खिलाफी कर रही है.

ये भी पढ़ें; होली मनाने दोस्त के घर गए युवक की मौत, शव छोड़कर भागे आरोपी गिरफ्तार

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया, जिस कारण अब शहीदों की विधवाओं को मोर्चा लगाना पड़ा है. वैसे तो कांग्रेस का खून ही यहीं है क्योंकि कारगिल के शहीदों की विधवाओं के लिए जो फ्लैट बने थे. उसमें से भी यह बहुत सारे फ्लैट अपने चहेतों को अलॉट कर खा गए थे. कांग्रेस का तो खून ही ऐसा है.
गौरतलब है कि पुलवामा हमले में शहीद जवानों की विधवाओं ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर वादा खिलाफ का आरोप लगाया था और विरोध प्रदर्शन किया था. वहीं  प्रदर्शनकारियों के साथ बदलसूकी तक की गई थी. 

पीएम मोदी से मिलना चाह रहे विश्व के दिग्गज नेता
भारत और आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री द्वारा अहमदाबाद में एक साथ क्रिकेट मैच देखने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जब दोनों देशों के बीच सबकुछ ठीक होता है, तभी एक साथ बैठकर मैच देखा जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद जो देश हमारी तरफ देखना पसंद नहीं करते थे और हाथ तक नहीं मिलाते थे, आज वह सारे देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलना, बैठना और बात करना चाहते हैं. जी-20 की अध्यक्षता पहली बार भारत को मिली है, जोकि सारे देशों की सोच है उसको दर्शाता है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता 78 प्रतिशत आंकी गई, जोकि विश्व के किसी भी नेता से ज्यादा है. पीएम मोदी की कूटनीति, सुरक्षा नीति, देश की नीति इत्यादि सब नीति सर्वश्रेष्ठ हैं.

वहीं फिल्मकार, अभिनेता और हरियाणा फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेयरमैन सतीश कौशिक के निधन पर गृह मंत्री अनिल विज ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह अफसोस की बात है. सतीश कौशिक हरियाणा से संबंध रखते थे और उनके जाने से आज बहुत नुकसान हुआ है. 

Trending news