चर्चा में बी प्राक और अनिल विज की दोस्ती, एक साथ सुर में सुर मिलाते आए नजर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1600738

चर्चा में बी प्राक और अनिल विज की दोस्ती, एक साथ सुर में सुर मिलाते आए नजर

Anil Vij: गृह मंत्री अनिल विज और बी प्राक की मुलाकात के दौरान प्राक ने ‘तेरी मिट्टी में मिल जावां’ गीत गाया और इस दौरान विज भी प्राक के साथ सुर में सुर मिलाते नजर आए. 

चर्चा में बी प्राक और अनिल विज की दोस्ती, एक साथ सुर में सुर मिलाते आए नजर

Anil Vij: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, ताजा मामला कोरोना काल से जुड़ा हुआ है. जी हां कोरोना महामारी के दौर में जब देश दुख और निराशा में डूबा हुआ था, तब अनिल विज ने गायक बी प्राक से कहा था कि वो कोई ऐसा गीत बनाए जो लोगों में जोश भर दे. इसके बाद बी प्राक ने अपने गाने में विज की भी 2 क्लिप शामिल की हैं, जिसके लिए विज ने बी प्राक को धन्यवाद दिया. 

बी प्राक के साथ गुनगुनाते नजर आए विज
हाल ही में गृह मंत्री अनिल विज और बी प्राक की मुलाकात हुई, इस दौरान प्राक ने ‘तेरी मिट्टी में मिल जावां’ गीत गाया और इस दौरान विज भी प्राक के साथ सुर में सुर मिलाते नजर आए. विज ने कहा कि देश भक्ति से भरा ये गीत लोगों को प्रेरणा देने का काम करता है. 

ये भी पढ़ें- डिलीवरी से इनकार करके चर्चा में आया Swiggy Delivery Boy हुआ सम्मानित, जानें क्या है पूरी कहानी

बी प्राक ने विज के कार्यों को सराहा
अनिल विज से मुलाकात के दौरान सिंगर बी प्राक अनिल विज को सराहते नजर आए, उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जब विज खुद भी बीमार थे उन्होंने हजारों लोगों की मदद की. वो लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुलझाते नजर आए. कोविड के दौरान लोगों की हौसला अफजाई के लिए विज से बातचीत के बाद उन्होंने ‘बढ़ते जाना है, इंडिया हंसते जाना है’ गाना बनाया और ये लोगों को काफी पसंद आया. 

 

सिद्धू मूसेवाला का समर्थन
विज से मुलाकात के दौरान सिंगर बी प्राक सिद्धू मूसेवाला के गानों की तारीफ करते नजर आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के कातिलों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए, तभी मूसेवाला की आत्मा को शांति मिलेगी. वहीं प्राक ने ये भी कहा कि मूसेवाला के परिवार को इंसाफ मिलना चाहिए. 

 

Trending news