Haryana News: दावों से इतर है हिसार का हाल, सड़क पर जमे सिवरेज वाटर से निवासी बदहाल
Advertisement

Haryana News: दावों से इतर है हिसार का हाल, सड़क पर जमे सिवरेज वाटर से निवासी बदहाल

हिसार को पैरिस बनाने के दावे तो चुनावो में आमबात हैं फिर मुख्य सड़कों पर रोशनी की चकाचौंध हिसार को डेवलप सिटी का टैग देती नजर आती है, लेकिन हकीकत कुछ और ही होती है. जब आमजन को बेसिक सुविधाओं के लिए सड़कों पर आना पड़ता है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Haryana News: हिसार को पैरिस बनाने के दावे तो चुनावो में आमबात हैं फिर मुख्य सड़कों पर रोशनी की चकाचौंध हिसार को डेवलप सिटी का टैग देती नजर आती है, लेकिन हकीकत कुछ और ही होती है. जब आमजन को बेसिक सुविधाओं के लिए सड़कों पर आना पड़ता है. हिसार के मिलगेट क्षेत्र की गली नंबर पांच की बंद सीवेरज व्यवस्था से वहां के लोग बेहद परेशान हैं. जबकि अरसे से ये हालात ऐसे बने हुए हैं. ऐसे में लोगों के आज सड़कों पर आने से जिला प्रशासन कुछ करने की तैयारी में है. फिलहाल लोगो में मंत्री-मेयर को लेकर काफी गुस्सा है.

सरकार पीट रही है ढिंढोरा
हरियाणा के विधानसभा चुनाव को फिलहाल पूरा एक साल बाकी है सरकार सुविधाओं को देने का ढिंढोरा पीट रही है, लेकिन जमीनी स्तर पर सच्चाई कुछ और ही है. सीवेरेज ब्लॉक होने और सड़कों पर पानी जमा होने का सिलसिला लगातार जारी है. इस वजह से हिसार के मिलगेट क्षेत्र की गली नंबर पांच के निवासी बदहाल जिंदगी जीने को मजबूर हैं. जबकि सीवेरज का ये पानी लगातार बीमारियों को भी निमंत्रण दे रहा है. यहां के लोगों ने अब इसको लेकर निगम प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. धरने पर बैठे लोगों ने आज हिसार के विधायक डॉ. कमल गुप्ता और निगम के मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही कहा की एक साल हो गया है उनकी सुध लेने कोई नहीं आया है. धरने में महिलाओं का गुस्सा आज जमकर निगम प्रशासन पर उतरा.

ये भी पढ़ें: 'बेस्ट धनतेरस गिफ्ट' से लेकर 'दिल्ली का मालिक भगवान', बारिश के बाद क्या बोले लोग

समस्या की निजात के लिए हैं प्रयासरत
मिलगेट गली नंबर पांच के लोगों को आज अनेक सामाजिक संगठन भी अपना समर्थन देने पहुंचे. हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने इस बात पर सीधे-सीधे सरकार पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आज समस्या का समाधान नहीं होता तो सम्बंधित विभाग के आगे जोरदार प्रोटेस्ट करेंगे. उधर, इस मामले को लेकर पार्षद उमेद खन्ना ने भी अपनी बात कही. उनका कहना था कि समस्या है. 

Trending news