Hisar Band News: हिसार में व्यापारियों ने किया ऐतिहासिक बंद का ऐलान, पेट्रोल पंप भी नहीं खुलेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2320768

Hisar Band News: हिसार में व्यापारियों ने किया ऐतिहासिक बंद का ऐलान, पेट्रोल पंप भी नहीं खुलेंगे

Hisar Band News: 5 जुलाई को हिसार के व्यापारियों ने बंद का ऐलान किया है. ऑल हरियाणा पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने भी हिसार बंद को अपना समर्थन दिया है, जिसकी वजब से सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक हिसार में पेट्रोल पंप बंद रहेंगे.

Hisar Band News: हिसार में व्यापारियों ने किया ऐतिहासिक बंद का ऐलान, पेट्रोल पंप भी नहीं खुलेंगे

Hisar Band News: हरियाणा में अपरौधियों के हौसले बुलंद हैं, हर दिन अपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है. 10 दिन पहले बदमाशों ने हिसार की ऑटो मार्केट में 30 राउंड से ज्यादा की फायरिंग करके फिरौती मांगी गई. इस मामले में अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिसकी वजह से व्यापारियों में डर का माहौल है. वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा भी व्यापारियों की सुरक्षा के लिए कोई उचित कदम नहीं उठाए जा रहे हैं, जिसके विरोध में व्यापारियों ने हिसार बंद का ऐलान किया है. इसके साथ ही आज व्यापारी बाजारों में रोष मार्च  भी निकालेंगे. 

ये भी पढ़ें- Delhi Dry Days: शराब के शौकीनों के लिए खबर, जुलाई से सितंबर के बीच चार दिन बंद रहेंगी दुकानें

व्यापारियों के प्रतिनिधियों ने सब्जी मंडी, काठ मंडी व लोहा मंडी में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कानफैड के पूर्व चेयरमैन की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की, जिसमें सभी ने 5 जुलाई को बंद का समर्थन किया. इस दौरान व्यापारियों ने सभी से बंद में शामिल होकर उसे सफल बनाने की अपील भी की गई. 

हिसार में क्या-क्या रहेगा बंद
सब्जी-फल एसोसिएशन, सब्जी मशाखोर एसोसिएशन, काठ मंडी, लोहा मंडी, पुरानी मंडी व फ्लेक्स मार्केट ने हिसार बंद को अपना समर्थन दिया है. शुक्रवार को सभी मार्केट पूरी तरह से बंद रहेंगे. 

पेट्रोल पंप भी बंद
ऑल हरियाणा पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने भी हिसार बंद को अपना समर्थन दिया है. शुक्रवार को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक हिसार में पेट्रोल पंप बंद रहेंगे. इस दौरान केवल एंबुलेंस को छूट दी जाएगी. 

प्रॉपर्टी डीलर वेलफेयर एसोसिएशन ने किया समर्थन
5 जुलाई को हिसार बंद के आह्वान को प्रॉपर्टी डीलर वेलफेयर एसोसिएशन का भी समर्थन मिला है. प्रॉपर्टी डीलर वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष ने कहा कि वो व्यापारियों के साथ हैं और बंद को सफल बनाने में मदद करेंगे. 

सर्व कर्मचारी संघ ने सरकार को बताया दोषी
हरियाणा में लगातार बढ़ते अपराध और गुंडागर्दी के लिए सर्व कर्मचारी संघ ने हरियाणा सरकार को दोषी बताया है. इसके साथ ही हिसार बंद को अपना समर्थन देने का ऐलान किया है. 

Trending news