Haryana News: सुशील गुप्ता बोले- सरकार ने अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए बिजली की महंगी
Advertisement

Haryana News: सुशील गुप्ता बोले- सरकार ने अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए बिजली की महंगी

Haryana News: आम आदमी पार्टी जल्द ही हरियाणा में बिजली के मुद्दे पर एक आंदोलन करने वाली है. इसके साथ ही इस मामले में सुशिल गुप्ता ने कहा कि अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार बिजली महंगी कर रही है. 

Haryana News: सुशील गुप्ता बोले- सरकार ने अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए बिजली की महंगी

Haryana News: हरियाणा में आम आदमी पार्टी बिजली आंदोलन की शुरुआत करने जा रही है. इसकी शुरुआत पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान करेंगे. इस बारे में जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने बताया कि इसके तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हरियाणा में घर-घर तक जाएंगे और लोगों को बताएंगे किस तरह खट्टर सरकार ने प्रदेश में अव्यवस्था फैला रखी है. अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए प्रदेश में बिजली को महंगा कर दिया गया. गांव-शहर में बिजली की कटौती होती रहती है. सरकार प्रदेश में भ्रष्टाचार फैला रही है.

SYL के मुद्दे पर साधा निशाना
इसके साथ ही उन्होंने रणजीत चौटाला पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पंजाब में बिजली की कमी का आरोप लगाने वाले हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला कभी पंजाब जाकर वहां के लोगों से बात करें. इसके बाद उन्हें पता चलेगा कि पंजाब में बिजली की कोई कमी नहीं है. इसके साथ ही सुशील गुप्ता ने एसवाईएल (SYL) के मुद्दे पर कहा कि जो बात सुप्रीम कोर्ट ने कही थी. वही बात अरविंद केजरीवाल भी कह रहे हैं कि देश के प्रधानमंत्री इस मुद्दे में हस्तक्षेप करें और इस मुद्दे को सुलझाएं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बारे में कोई बात नहीं करते हैं. पीएम जब हरियाणा में होते हैं तो उनका अलग बयान होता है और जब वे पंजाब में होते हैं तो उनका अलग बयान होता है.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: दर्द की दवा मांगने आए युवकों ने की लूट की कोशिश, दुकानदार ने शोर मचाकर भगाया

हरियाणा सरकार कर्ज लेती जा रही है
हरियाणा सरकार द्वारा अविवाहित लोगों को पेंशन देने की घोषणा पर उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल से पूछना चाहता हूं कि हरियाणा में ऐसी नौबत ही क्यों आई, क्योंकि सरकार ने युवाओं को बेरोजगार कर दिया किसानों का हाल बेहाल कर दिया. उन्होंने हरियाणा को अपराध और भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया. लोगों को मुफ्त सुविधाएं देने के सवाल पर उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी विकसित राष्ट्रों की तर्ज पर लोगों को फ्री शिक्षा, फ्री बिजली, फ्री पानी फ्री स्वास्थ्य सेवाएं दे रही है. यह सुविधाएं विकसित देशों में भी फ्री दी जाती हैं और हमारा लक्ष्य है कि भारत को भी एक विकसित राष्ट्र बनाना है फ्री सुविधाएं देने के बावजूद भी हम 8000 करोड़ रुपए की बचत कर सरकार के खजाने में डालते हैं. वहीं हरियाणा सरकार सब चीजों के पैसे वसूलकर भी कर्जे लेती जा रही है.

Trending news