Gurugram Crime: 9 रुपये के लिए जमकर मचाया उत्पात, CM ने लिया संज्ञान, पुलिस से मांगी जांच रिपोर्ट
Advertisement

Gurugram Crime: 9 रुपये के लिए जमकर मचाया उत्पात, CM ने लिया संज्ञान, पुलिस से मांगी जांच रिपोर्ट

Gurugram Crime: गुरुग्राम में सिर्फ 9 रुपये के लिए तीन युवक ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया है और इस पूरे मामले की जानकारी मांगी है.

Gurugram Crime: 9 रुपये के लिए जमकर मचाया उत्पात, CM ने लिया संज्ञान, पुलिस से मांगी जांच रिपोर्ट

Gurugram Crime: गुरुग्राम के साइबर सिटी में मात्र 9 रुपये के लिए चाय की दुकान पर ना सिर्फ आधा दर्ज युवकों ने तोड़फोड़ की बल्कि वहां मौजूद कर्मचारी से भी मारपीट की गई. जी हां, आप सुनकर हैरान हो रहे होंगे कि कैसे कोई सिर्फ 9 रुपये के लिए दुकान में तोड़फोड़ और मारपीट कर सकता है, लेकिन शायद सीसीटीवी फुटेज मौजूद मंजर को देखने के बाद आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा.

दरअसल, यह वारदात बीती 2 तारीख का है. जब कुछ युवक पालम विहार थाना क्षेत्र में मारुति कंपनी के सामने मौजूद एक चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए पहुंचे थे. तीन युवकों ने वहां चाय पी, जिसका बिल 15 रुपये के हिसाब से सभी चाय के 45 रुपये हुए थे. जब दुकान पर काम करने वाला कर्मचारी युवकों के पास पैसे मांगने गया तो उन्होंने कहा कि 15 की नहीं बल्कि ₹12 की होनी चाहिए.

ये भी पढ़ेंः Jind Murder Case: पहले पत्नि को मारी गोली फिर सूए से किया वार, खुद को भी उतारा मौत के घाट

बस इसी बात को लेकर युवकों ने वहां पर झगड़ा करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते तीन अन्य युवक दुकान के अंदर पहुंचे, जिसके बाद सभी ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे युवक कुर्सियों को तोड़ रहे हैं. हालांकि, इस पूरे मामले की शिकायत पालम विहार थाने में दी गई, जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है.

इसी के साथ यह पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस सीसीटीवी पर संज्ञान लिया है और इस पूरे मामले की जानकारी मांगी है.

(इनपुटः देवेंद्र भरद्वाज)

Trending news