Delhi में नहीं मिली मनपसंद चीज तो Gurugram का यह मार्केट है बेस्ट ऑप्शन, हर सामान किफायती दामों पर
Advertisement

Delhi में नहीं मिली मनपसंद चीज तो Gurugram का यह मार्केट है बेस्ट ऑप्शन, हर सामान किफायती दामों पर


Galleria Market: गुड़गांव में कई फेमस मार्केट हैं जिनमें से गैलेरिया मार्केट भी एक है. शॉपिंग के शौकीनों के लिए यह मार्केट बेस्ट है क्योंकि यहां हर तरह का सामान उपलब्ध है. 

Delhi में नहीं मिली मनपसंद चीज तो Gurugram का यह मार्केट है बेस्ट ऑप्शन, हर सामान किफायती दामों पर

Gurgaon Market: दिल्ली घूमने फिरने के साथ उसकी मार्केट भी बहुत फेमस है. कई ऐसी फेमस मार्केट हैं जहां लोग शॉपिंग करना पसंद करते हैं. दिल्ली में आप शॉपिंग करके थक गए है तो दिल्ली से सटा गुड़गांव भी शॉपिंग  करने के लिए बेस्ट है. गुड़गांव की बंजारा मार्केट, हॉन्ग-कॉन्ग बाजार, कुतुब प्लाजा जैसी कई ऐसी मार्केट हैं जहां लोग शॉपिंग करना पसंद करते हैं. 

आज हम आपको गुड़गांव की फेमस गैलेरिया मार्केट के बारे में बताएंगे, जहां आप अच्छी और हर तरह की शॉपिंग कर सकते हैं. बता दें कि यह मार्केट थोड़ी महंगी है, लेकिन यहां मिलने वाला सारा सामान ब्रांडेड होता है. तो आइए हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं. 

कैसी है Galleria Market? 
गुरुग्राम की गैलेरिया मार्केट को स्ट्रीट मार्केट भी कहा जाता है. इस मार्केट को मॉल की तरह बनाया गया है जहां स्टॉल लगाए जाते हैं. यहां आपको हर तरह का सामान जैसे कपड़ो से लेकर हॉम एक्सेसरीज तक का सब मिल जाएगा, जिसे आप अपने बजट में खरीद सकते हैं. यहां महंगा और सस्ता दोनों तरह का सामान मिलता है. यहां खरीदारी के साथ टेस्टी स्ट्रीट फूड भी खा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Monuments: आज भी बिना छत के है दिल्ली के सुल्तान इल्तुतमिश का मकबरा, जानिए कहां है?

ये भी पढ़ें: बेहद ही सस्ता है दिल्ली का मिनी सरोजिनी नगर, महज 100 रुपये में मिलती है फेंसी ड्रेस

मार्केट में मिलते हैं Trendy Clothes
इस मार्केट में आपको हर तरह के कपड़े मिल जाएंगे. यहां शॉपिंग के लिए कई वैरायटियां हैं जैसे सस्ते और महंगे हर तरह के ट्रे़डी कपड़े ले सकते हैं. अगर आपको किसी तरह की वेस्टर्न ड्रेस पहने का शौक है तो इस मार्केट में आपको इस तरह की हर ड्रेस मिल जाएगी. 

खरीदें Makeup का सामान
यहां कपड़े, स्टेशनरी, रेस्टोरेंट के साथ मेकअप के भी कई तरह के स्टोर मिल जाएंगे. जहां आप किसी भी ब्रांड का मेकअप प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. फिर चाहे वो कितना ही महंगा या सस्ता हो. 

Footwear की भी कई वैरायटी
मेकअप के साथ में यहां आपको फुटवियर की भी कई तरह की वैरायटी मिल बहुत ही आसानी से मिल जाएगी. बच्चे, लड़कें, आदमी-औरत के लिए हर तरह के जूते और चप्पल मिल जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: World Tourism Day: Delhi से महज 200 किलोमीटर की दूरी पर हैं ये Tourist प्लेसेस, बनाए घूमने का प्लान

कपड़ो के साथ खरीदें Jewellery 
अगर आपको कपड़ो के मैचिंग की ज्वेलरी पहनने का शौक या वैसे भी आप ज्वेलरी पहनना पसंद करते हैं तो यह मार्केट आपको एक्सप्लोर करनी चाहिए. यहां आपको सस्ते दामों में हर तरह की ट्रेडी आर्टिफिशियल ज्वेलरी मिला जाएगी. यहां ज्वेलरी के साथ कपड़ों को सजाने के लिए खूबसूरत बटन, लेस जैसी चीजें भी आसानी से मिल जाएगी. 

Trending news