हरियाणा सरकार के मंत्रियों से नाराज विधायक, CM से की शिकायत, दिया ये आदेश
Advertisement

हरियाणा सरकार के मंत्रियों से नाराज विधायक, CM से की शिकायत, दिया ये आदेश

हरियाणा में मंत्रियों के सचिवालय में न बैठने से नाराज विधायकों ने सीएम मनोहर लाल से शिकायत की. इस पर सीएम मनोहर लाल ने नाराजगी दिखाते हुए मंत्रियों को दो दिन सचिवालय में बैठने का आदेश दिया.

हरियाणा सरकार के मंत्रियों से नाराज विधायक, CM से की शिकायत, दिया ये आदेश

Chandigarh News: हरियाणा में मंत्रियों से नाराज विधायकों ने सीएम मनोहर लाल से शिकायत की है. उन्होंने कहा कि मंत्री सचिवालय में नहीं बैठते हैं. वहीं उनसे मिलने के लिए उनके पीछे-पीछे भागना पड़ता है. विधायकों की शिकायत पर सीएम मनोहर लाल ने 2 दिन मंत्रियों को सचिवालय में बैठने के आदेश दिए हैं. वहीं इस दौरान सीएम ने विधायकों को भी नसीहत देते हुए कहा है कि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर खुद का आकलन करें.

ये भी पढ़ें: MCD Election: कभी भी बज सकता है नगर निगम चुनाव का बिगुल, क्या आप जानते हैं वार्डों की संख्या क्यों हुई कम?

इस दौरान सीएम मनोहर लाल से विधायकों ने बैठक में कहा कि अभी सिर्फ गृह मंत्री अनिल विज ही सचिवालय में रेगुलर आते हैं. वह 3 बजे के करीब सचिवालय में आकर बैठते हैं. वहीं इससे पहले वह अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनते हैं. उनके अलावा एक-दो और मंत्री कभी-कभार सचिवालय आते हैं. 

ये भी पढ़ें: MCD Election के लिए वार्ड परिसीमन का काम पूरा, किस महीने में होंगे चुनाव?

अपनी जिम्मेदारी निभाएं विधायक
वहीं सीएम ने विधायकों से कहा कि आदमपुर उपचुनाव में जिन विधायकों की ड्यूटी लगी है, वह वहां जाएं. बाकी के विधायक अपने क्षेत्र में जनता से सीधा संवाद करें. सीएम ने कहा कि पंचायत चुनाव में वह लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं का निदान करें. कुछ विधायकों की हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी प्रचार करने की जिम्मेदारी दी गई है, वह उसे अच्छे से निभाएं.

सोशल मीडिया पर रहे एक्टिव
सीएम ने विधायकों से कहा कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहें और अपने फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाएं. इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर दिन-प्रतिदिन पोस्ट डालने की जरूरत है. अपने काम को सोशल मीडिया के द्वारा लोगों तक पहुंचाएं. इसके माध्यम से विधायक खुद का आकलन कर अपनी कमियों में सुधार करें.

Trending news