Haryana: हाइवे पर खड़ी गाड़ी से टकराई त्रिपुरा के पूर्व सीएम की गाड़ी, ड्राइवर की थी गलती
Advertisement

Haryana: हाइवे पर खड़ी गाड़ी से टकराई त्रिपुरा के पूर्व सीएम की गाड़ी, ड्राइवर की थी गलती

हरियाणा प्रदेश प्रभारी समालखा के पास बिप्लब देव की गाड़ी का समालखा झटटीपुर के पास भयंकर एक्सीडेंट हो गया. हाईवे पर साइड में खड़ी गाड़ी से बिप्लब देव की गाड़ी से टकरा गई.

Haryana: हाइवे पर खड़ी गाड़ी से टकराई त्रिपुरा के पूर्व सीएम की गाड़ी, ड्राइवर की थी गलती

पानीपत: हरियाणा प्रदेश प्रभारी समालखा के पास बिप्लब देव की गाड़ी का समालखा झटटीपुर के पास भयंकर एक्सीडेंट हो गया. हाईवे पर साइड में खड़ी गाड़ी से बिप्लब देव की गाड़ी से टकरा गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना के दौरान त्रिपुरा पुलिस का इंस्पेक्टर घायल हुआ, लेकिन एयरबैग के कारण प्रभारी बाल-बाल बचे.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना बहुत भयंकर थी, लेकिन हरियाणा के लोगों का आशीर्वाद है कि जिस तरह से दुर्घटना हुई उसमें हम बाल-बाल बच गए. पानीपत पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन से फोन पर प्रभारी ने हरियाणा पुलिस के एसकोर्ट यानी गाड़ी के ड्राइवर की गलती बताते हुए कहा कि एस्कॉर्ट के ड्राइवर ने अचानक से तेज गति से कट मारा जिससे हमारी गाड़ी खड़ी गाड़ी में टकरा गई. उन्होंने पुलिस अधीक्षक से ट्रेन्ड ड्राइवर नियुक्त रखने का सुझाव दिया.

वहीं खड़ी गाड़ी के मालिक मनप्रीत ने बताया कि मैं सहारनपुर का रहने वाला हूं. दिल्ली से सहारनपुर जा रहा था तो चलती गाड़ी का टायर फट गया जिसके बाद गाड़ी को साइड में लगा दिया था. उन्होंने बताया कि दूसरी गाड़ी टकराए न इसके लिए बोर्ड भी लगा दिया था, लेकिन पीछे से आ रही गाड़ी ने हमारी गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी. 

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बिप्लब देव ने 2024 में होने वाले चुनावों पर बातचीत की तो विरोधी पार्टियों और महागठबंधन पर प्रहार करते हुए उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि सभी बड़े-बड़े नेता हैं .उन्होंने कहा कि उनके पिताजी ने क्या दिया तो उन्होंने क्या किया. उनके समय में संतों को पीटा जाता था. प्रभारी ने कहा कि अगर उनके पिता जीवित होते तो उनके मन में पीड़ा होती कि यह बेटा मेरा है.

ये भी पढ़ें: Nikki Yadav Murder Case: क्राइम ब्रांच ने साहिल की रिमांड के लिए दी कोर्ट में ये दलील

प्रभारी ने बताया कि चंडीगढ़ में राज्यपाल के साथ सभी विधायकों और संगठन के नेताओं की बैठक है. प्रभारी ने कहा कि त्रिपुरा में हो रहे चुनावों की वजह से हरियाणा में समय नहीं दे पा रहे थे. इसलिए अगले 2 दिन तक चंडीगढ़ में प्रवास रहेगा. बिप्लब देव ने बताया कि इन 2 दिनों में सभी विधायकों, मंत्रियों और बड़े-बड़े नेताओं से चर्चा की जाएगी. प्रभारी ने 2024 के चुनाव को लेकर कहा कि लोकतंत्र में चुनाव के मद्देनजर सबको कमर कसनी चाहिए क्योंकि भाजपा का सत्ता में आना निश्चित है .
 
उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियां हर बार कमर कसती है, लेकिन भाजपा पार्टी कोई भी चुनाव छोटी दृष्टि से नहीं देखती है. उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए सत्ता में नहीं आती है बल्कि विकास के लिए सत्ता में आती है. हरियाणा में फैमिली आईडी और प्रॉपर्टी आईडी को लेकर आम जनता परेशान है. उस पर हरियाणा प्रभारी देव ने बोलते हुए कहा कि यह सब टेक्निकल बातें हैं जिस पर चर्चा हो रही है जल्दी इन कमियों को दूर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसे ठीक करना हमारा काम है.

उन्होंने दूसरी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि किसी पार्टी का अस्तित्व नहीं है .केवल बोलने के लिए बोलते हैं. उन्होंने कहा कि अपने आप को जीवित रखने के लिए सुबह और शाम को अलगअलग बयान बोलते हैं. बिप्लब देव ने कहा कि इन्हें हरियाणा में काम करने के लिए बहुत समय मिला है. उन्होंने केवल अपने परिवार के लिए काम किया है.

वहीं उन्होंने हरियाणा में गठबंधन सरकार पर बोलते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में गठबंधन रहेगा या नहीं यह तो समय तय करेगा, लेकिन अभी गठबंधन में सरकार चल रही है तो पूरे देश में हमने कभी भी गठबंधन को नहीं तोड़ा है. अगर कोई हमें छोड़कर जाता है तो इसमें कुछ नहीं कर सकते है. 

वहीं ओम प्रकाश चौटाला के द्वारा कांग्रेस से गठबंधन के बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. जो लोग ऐसे निर्णय लेते हैं वह पहले अपने आपको आईने में देख ले कि किस पार्टी के बारे में बोल रहे हैं.

वहीं भाजपा के खिलाफ महागठबंधन की तैयारी को लेकर उन्होंने कहा कि जो लोग महागठबंधन की बातें करते हैं वह लोग खत्म हो रहे हैं. इसलिए उन्हें अपनी पार्टी को बचाने के लिए महागठबंधन की जरूरत है. बिप्लब देव ने कहा कि जब कांग्रेस देश में ताकतवर थी तब किसी को गठबंधन में नहीं लेते थे. उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि आज जब मजबूर कांग्रेस बन गई है तो सबको महागठबंधन कर रहे है. 

फिलहाल हरियाणा प्रभारी इस भयंकर हादसे में बाल-बाल बच गए, लेकिन 2024 भाजपा की राह आसान नहीं है . क्योंकि आज जिस तरह से जनता प्रॉपर्टी, आईडी फैमिली आईडी और पेंशन अनेक समस्याओं से सरकार से नाराज दिख रही है. प्रभारी किस तरह से लोगों के बीच में जाकर सरकार के विकास कार्य बताएंगे यह तो आने वाला समय ही बताएगा. अभी आने वाले 2 दिनों में 2024 के चुनाव को लेकर संगठन व पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं से बातचीत कर आगे की रणनीति बनाने की तैयारी चल रही है.

Input: राकेश भयाना 

Trending news